Hindi Cricket News - रविंद्र जडेजा भारत के अब तक के सबसे बेहतरीन फील्डर हैं : प्रवीण आमरे 

रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा

पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रवीण आमरे ने रविंद्र जडेजा को भारत का अब तक का सबसे बेहतरीन फील्डर करार दिया है। उन्होंने कहा है कि रविंद्र जडेजा भारत के अब तक के सबसे बेहतरीन फील्डर हैं। उन्होंने ये बात स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ लाइव इंस्टाग्राम सेशन के दौरान कही।

प्रवीण आमरे ने कहा कि रविंद्र जडेजा अब तक के सबसे बेहतरीन फील्डर हैं, जिन्हें मैंने देखा है। वो काफी अच्छी तरह से एंटीसिपेट करते हैं और जबरदस्त थ्रो करते हैं। जडेजा ने सिर्फ अपनी फील्डिंग से भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं।

आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा को उनकी बेहतरीन फील्डिंग के लिए जाना जाता है। जिस तरह से वो मैदान में फुर्ती दिखाते हैं, उसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। उन्होंने कई मैचों में अपनी फील्डिंग से सबको चौंकाया है और भारतीय टीम को अहम सफलताएं दिलाई हैं। जडेजा के अलावा इस वक्त टीम में विराट कोहली और मनीष पांडे जैसे दिग्गज फील्डर भी हैं, लेकिन आमरे ने जडेजा को बेहतरीन फील्डर करार दिया है।

ये भी पढ़ें: उमेश यादव ने भारतीय क्रिकेट टीम की बेस्ट टेस्ट इलेवन का किया चयन, चेतेश्वर पुजारा को नहीं किया शामिल

गौरतलब है कि युवराज सिंह, सुरेश रैना और मोहम्मद कैफ भी जबरदस्त फील्डर माने जाते थे लेकिन आमरे ने रविंद्र जडेजा को उन सबसे आगे रखा है। इसके अलावा प्रवीण आमरे ने उस वाकये का भी जिक्र किया, जब सुनील गावस्कर से वो पहली बार मिले थे।

आमरे ने कहा कि 1986 में रणजी ट्रॉफी के फाइनल के लिए मुंबई की टीम बेंगलुरु जा रही थी और गावस्कर हम लोगों से मिलने आए थे। वो मेरे आदर्श थे और ये पहली बार था, जब मैं उनसे मिला था। ये मुंबई क्रिकेट की सबसे खास बात है। ये सभी क्रिकेटर बस एक फोन कॉल पर उपलब्ध हो जाते हैं और उन सभी ने मुंबई की टीम की सफलता में बड़ा योगदान दिया है।

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ प्रवीण आमरे की खास बातचीत को आप यहां देख सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now