Create
Notifications

रविन्द्र जडेजा ने चेन्नई सुपरकिंग्स का ट्रेनिंग कैम्प जॉइन किया

reaction-emoji
Naveen Sharma

रविन्द्र जडेजा (Ravindra jadeja) चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के शिविर में शामिल हो गए हैं, जो वर्तमान में मुंबई में स्थित है, अपने अंगूठे की चोट से रिकवर होकर जडेजा वापस लौट आए हैं। भारत का हरफनमौला खिलाड़ी लंबे समय से क्रिकेट की दुनिया से दूर रहा है, उसे अपने बाएं अंगूठे में गंभीर फ्रैक्चर का सामना करना पड़ा था। वर्तमान में वह दक्षिण मुंबई के होटल में सात-दिवसीय अनिवार्य क्वारंटीन में हैं।

जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट के बाद से जडेजा एक्शन से बाहर हो गए थे। फ्रैक्चर के लिए सर्जरी की जरूरत थी और उसने इंग्लैंड की पूरी सीरीज से उन्हें बाहर कर दिया था। आईपीएल के लिए उनकी उपलब्धता पर भी संदेह था लेकिन अब चेन्नई सुपरकिंग्स के फैन्स को खुश होने का मौका मिला है।

रविन्द्र जडेजा अभ्यास से लौटे हैं

जडेजा ने हाल ही में बैंगलोर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अभ्यास शुरू किया, जहां से उन्होंने मुंबई की यात्रा की। फ्रैंचाइज़ी के सीईओ केसी विश्वनाथन ने कहा कि वह अच्छी स्थिति में हैं और हमें उम्मीद है कि वह पहले गेम से उपलब्ध होंगे।

पिछले सीजन आईपीएल में नहीं खेलने वाले सुरेश रैना को अभी तक उपकप्तान नहीं बनाया गया है। चेन्नई की टीम ने अब तक उपकप्तान की घोषणा नहीं की है। आईपीएल के पहले सीजन से ही सुरेश रैना टीम के उपकप्तान के तौर पर खेल रहे हैं। विश्वनाथन ने कहा कि हम टूर्नामेंट करीब आने पर उपकप्तान की घोषणा करेंगे।

पिछले सीजन यूएई जाने के बाद कुछ कारणों से वापस भारत लौटने वाले सुरेश रैना इस समय खुद क्वारंटीन में हैं। सुरेश रैना के आने से निश्चित रूप से चेन्नई की टीम मजबूत हुई है। देखना होगा कि इस बार उनकी टीम का खेल कैसा रहेगा। चेन्नई की टीम पिछले सीजन आईपीएल के प्लेऑफ़ में भी नहीं पहुंच पाई थी।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...