Create

रविंद्र जडेजा ने बिना देखे बास्केट में डाली बास्केटबॉल, देखें वीडियो

बास्केटबाल कोर्ट पर जडेजा ने दिखाई अपनी स्किल
बास्केटबाल कोर्ट पर जडेजा ने दिखाई अपनी स्किल

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने हाल ही में अपने फैंस को बास्केटबॉल स्किल का नजारा दिखाया है। जडेजा ने बास्केटबॉल कोर्ट पर नो-लुक शॉट को सटीक तरीके से लगाते हुए फैंस को चौंका दिया है। जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है वह बास्केट की ओर देखे बिना ही गेंद को उसमें पहुंचा रहे हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में चेन्नई की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई ने अपने पहले तीनों मैच लगातार गंवाए हैं और फिलहाल वे अंक तालिका में काफी नीचे हैं। जडेजा की कप्तानी वाली चेन्नई शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इस सीजन का अपना चौथा मुकाबला खेलने वाली है। यह मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाना है।

चार बार की चैंपियन चेन्नई की टीम बदलाव के दौर से गुजर रही है और सीजन शुरु होने से दो दिन पहले ही एमएस धोनी ने कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया था। अपने आने वाले मैचों में चेन्नई की टीम कोशिश करेगी कि वे वापसी करें और अपने प्रदर्शन में सुधार लाएं। इस बार लीग में 10 टीमें खेल रही हैं और ऐसे में जडेजा एंड कंपनी के लिए वापसी करना आसान नहीं होगा। हालांकि, चेन्नई के इतिहास को देखते हुए इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि वे वापसी करने में सक्षम हैं।

IPL 2022 में कैसा रहा है जडेजा का प्रदर्शन?

जडेजा ने इस सीजन खेले तीन मैचों में 21.50 की औसत के साथ केवल 43 रन बनाए हैं। जडेजा का अब तक स्ट्राइक-रेट भी 110 से नीचे का रहा है। गेंदबाजी में भी जडेजा का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है और अब तक उनके नाम केवल एक ही विकेट है। जडेजा ने इस सीजन अब तक आठ की इकॉनमी से रन खर्च किए हैं।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment