Create
Notifications
Advertisement

एम एस धोनी के सीएसके की जर्सी लॉन्च करने पर रविंद्र जडेजा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Pic: Chennai Super Kings/ Instagram
Pic: Chennai Super Kings/ Instagram
SENIOR ANALYST
Modified 25 Mar 2021
न्यूज़

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) ने आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन से पहले टीम की नई जर्सी लॉन्च की और इसको लेकर दिग्गज ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जडेजा ने एम एस धोनी के वीडियो पर कमेंट किया जिसमें वो जर्सी को लॉन्च कर रहे हैं।

सीएसके के अफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें एम एस धोनी जर्सी लॉन्च करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो पर रविंद्र जडेजा ने कमेंट किया और लिखा "मेरे लिए L साइज तैयार रखना।"

रविंद्र जडेजा का कमेंट
रविंद्र जडेजा का कमेंट

सीएसके की जर्सी में आर्मी को दिया गया ट्रिब्यूट

चेन्नई सुपर किंग्स के नई जर्सी की खास बात ये रही कि इसके कंधों पर इंडियन आर्मी के ड्रेस के रंग का कपड़ा इस्तेमाल करते हुए आर्मी को ट्रिब्यूट देने का प्रयास किया गया है। जर्सी में बाजू के निचले हिस्से में लाल रंग का इस्तेमाल किया गया है। वहीँ दोनों तरफ कंधों में भारतीय सेना को ट्रिब्यूट देते हुए सेना की ड्रेस की रंग का इस्तेमाल किया गया है। भारतीय सेना की टेरिटोरियल आर्मी के लेफ्टिनेंट कर्नल महेंद्र सिंह धोनी आगामी आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम का नेतृत्व करेंगे।

सीएसके ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि नई जर्सी में कैमोफ्लेज का प्रयोग किया गया है जो भारतीय सेना को एक ट्रिब्यूट है। इसके अलावा तीन स्टार जर्सी में टीम के लोगो के ऊपर लगाए गए हैं।

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी ट्रेनिंग के लिए क्वारंटीन में पहुंच रहे हैं। ताजा नाम सुरेश रैना का है जो सात दिन के अनिवार्य क्वारंटीन के लिए मुंबई पहुंच गए हैं। पिछले आईपीएल में सुरेश रैना नहीं खेले थे।

Published 25 Mar 2021, 11:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now