Create

सीएसके द्वारा रिटेन किये जाने के बाद रविंद्र जडेजा ने शेयर की एमएस धोनी के साथ तस्वीर, लिखी खास बात  

रविंद्र जडेजा ने पिछले सीजन एमएस धोनी के सामने सिर झुकाया था
रविंद्र जडेजा ने पिछले सीजन एमएस धोनी के सामने सिर झुकाया था

आईपीएल (IPL) 2022 के बाद से चर्चा चलती हुई आ रही थी कि स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। फ्रेंचाइजी उन्हें आईपीएल 2023 से पहले रिलीज कर सकती हैं। मीडिया में काफी अफवाहें उड़ रही थी कि चेन्नई और जड्डू के बीच रिश्ते पहले जैसे नहीं रहे। इन अफवाहों को तब हवा मिली थी जब जड्डू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फ्रेंचाइजी से जुड़ी सभी पोस्ट हटा दी थी। हालाँकि, अब इन सभी तरह की अटकलों पर विराम लग गया है और आज चेन्नई सुपर किंग्स ने रविंद्र जडेजा को अगले सीजन के लिए रिटेन करने की घोषणा की। इसके कुछ देर बाद रविंद्र जडेजा ने सब कुछ ठीक होने का संकेत दिया।

भारतीय ऑलराउंडर ने फ्रेंचाइजी द्वारा रिटेन किए जाने के बाद एमएस धोनी के साथ एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा,

सब कुछ ठीक है रीस्टार्ट करें।

आपको बता दे कि चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी से पहले जडेजा को 16 करोड़ में अपने साथ बरकरार रखा था। इसके बाद सीजन की शुरुआत से पहले एम एस धोनी की जगह उन्हें टीम का कप्तान भी बना दिया गया था। हालाँकि, अपनी कप्तानी में जडेजा टीम से अच्छा प्रदर्शन नहीं करवा पाए और उनका खुद का प्रदर्शन भी काफी खराब रहा। इसी कारण उन्होंने बीच सीजन एक बार फिर से धोनी को कमान सौंप दी थी। हालाँकि, इसका खास फायदा नहीं हुआ था और टीम प्लेऑफ में नहीं पहुँच पाई थी।

सीएसके ने आठ खिलाड़ियों को किया रिलीज

चेन्नई सुपर किंग्स ने आगामी मिनी ऑक्शन से पहले अपने आठ खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है। इसमें सबसे बड़ा नाम टीम के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो का है। ब्रावो के अलावा, क्रिस जॉर्डन, रॉबिन उथप्पा (रिटायर), एडम मिल्ने, हरि निशांत, भगत वर्मा, केएम आसिफ और नारायण जगदीसन को भी टीम ने रिलीज कर दिया है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment