पत्नी रीवा की तारीफ करते नजर आए रविंद्र जडेजा, लिखा भावुक पोस्ट

बीजेपी नेता हैं रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा
बीजेपी नेता हैं रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर ही अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट्स इंस्टाग्राम और ट्विटर पर साझा करते रहते हैं। एक बार फिर से उन्होंने अपनी पत्नी रीवा सोलंकी से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है और उसमें उन्होंने अपनी पत्नी की तारीफ की है।

दरअसल, जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी बीजेपी की नेता हैं और सौराष्ट्र की करणी क्षत्रिय सेना की अध्यक्ष भी हैं। उन्हें अकसर ही समाज सेवा के काम करते भी देखा जाता है। इसी कड़ी में रीवा ने 200 गावों में जाकर स्त्री सशक्तिकरण, शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य हेतु जागृति सहित कई मुद्दों पर काम किया है। इसे लेकर जडेजा ने एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। इस तस्वीर के साथ लिखा,

आप पर बहुत गर्व है। 200 गांवों में जाकर हमारे समाज के लोगों की मदद करना कोई छोटी उपलब्धि नहीं है। आप जो अद्भुत कार्य कर रही हैं उसे करते रहें, और इस नेक कार्य के माध्यम से और भी अधिक लोगों की सेवा करें। भगवान आपका भला करे।
So proud of you. Going out to 200 villages and helping people in our society is no small feat. May you continue doing the wonderful work you are doing, and may you serve even more people through this noble deed. God bless you. https://t.co/V8cvd4Zg7x

जडेजा के इस पोस्ट पर फैंस कई तरह की प्रतिक्रयांएं दे रहे हैं। जहां एक तरफ फैंस का कहना है कि जडेजा भी रिटायरमेंट के बाद राजनीति में आ जाएंगे, तो वहीं ज्यातर फैंस उनके और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुई अनबन की खबरों से परेशान हैं। उनका कहना है कि जडेजा जल्दी ही सीएसके के साथ अपने सारे मामले सुलझा लें।

बता दें, ऐसी खबरें आ रही हैं कि जडेजा और सीएसके के बीच कुछ सही नहीं हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक अगले कुछ दिनों में रविंद्र जडेजा के सीएसके में बने रहने को लेकर स्थिति साफ हो सकती है। रिपोर्ट में यह दावा है कि सीएसके टीम मैनेजमेंट एक हफ्ते के अंदर रविंद्र जडेजा से संपर्क करने की कोशिश करेगा। इसके बाद भी अगर जडेजा से संपर्क नहीं हो पाता है तो उन्हें मिनी ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया जाएगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment