कपिल देव के बयान पर रविंद्र जडेजा ने किया पलटवार, भारतीय टीम को बताया था घमंडी

रविंद्र जडेजा ने कपिल देव के बयान पर किया पलटवार
रविंद्र जडेजा ने कपिल देव के बयान पर किया पलटवार

भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव के उस बयान को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है जिसमें उन्होंने कहा था कि टीम इंडिया के खिलाड़ी घमंडी हो गए हैं। कपिल देव ने ये बयान भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में मिली हार के बाद दिया था। हालांकि जडेजा का कहना है कि जब भी भारतीय टीम कोई मैच हारती है तो फिर इस तरह की चीजें निकलकर सामने आती हैं।

दरअसल भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था और इसको लेकर पूर्व कप्तान कपिल देव ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि भारतीय टीम के वर्तमान खिलाड़ी घमंडी हो गए हैं। वो ज्यादा पैसे कमा रहे हैं और इसी वजह से उन्हें लगता है कि वो सबकुछ जानते हैं।

कोई भी खिलाड़ी घमंडी नहीं है - रविंद्र जडेजा

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रविंद्र जडेजा से इस बारे में सवाल पूछा गया। इसके जवाब में उन्होंने कहा,

मुझे नहीं पता कि उन्होंने ये कब कहा। मैं सोशल मीडिया पर ज्यादा सर्च नहीं करता। हर किसी की अपनी राय होती है। ऐसा कुछ भी नहीं है। हर कोई अपने गेम का लुत्फ उठा रहा है और कड़ी मेहनत कर रहा है। खिलाड़ी टीम में अपनी जगह को हल्के में नहीं ले रहे हैं। जब भी उन्हें मौका मिलता है तो वो अपना 100 प्रतिशत देते हैं और टीम के लिए मैच जीतने की कोशिश करते हैं। जब भारत मैच हार जाता है तब इस तरह की चीजें निकलकर सामने आती हैं। कोई भी खिलाड़ी घमंडी नहीं है। हर कोई भारत का प्रतिनिधित्व कर रहा है। हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं और देश के लिए खेल रहे हैं। इसमें व्यक्तिगत कोई एजेंडा नहीं है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now