Create

Ravindra Jadeja हो गए लम्बे समय के लिए बाहर, टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेलेंगे

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup
निरंजन

भारतीय टीम (Indian Team) को टी20 वर्ल्ड कप से पहले एक बड़ा झटका लगा है। मुख्य ऑल राउंडर रविन्द्र जडेजा (Ravindra jadeja) टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो सकते हैं। माना जा रहा है कि वह लगभग टूर्नामेंट से बाहर हैं। घुटने की चोट के कारण ऐसा हुआ है। इस चोट के लिए उनको सर्जरी से गुजरना होगा।

घुटने की चोट के कारण जडेजा एशिया कप से भी बाहर हो गए हैं। ऐसे में उनकी चोट की गहराई को लेकर चीजें स्पष्ट तौर पर बाहर नहीं आई थी। अब खबरें सामने आई है कि जडेजा की चोट गहरी है और उनको सर्जरी करवानी पड़ेगी। सर्जरी के बाद भी उनको ठीक होने में समय लगेगा। ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप तक उनके फिट होने की संभावना नहीं है। यही कारण है कि टीम इंडिया को उनकी सेवाएं नहीं मिल पाएगी।

जडेजा एशिया कप में पाकिस्तान और हांगकांग के खिलाफ मुकाबले में टीम इंडिया के लिए खेले थे। पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने 29 गेंद में 35 रनों की पारी खेली थी। टीम की जीत में जडेजा ने अहम योगदान दिया था। टीम इंडिया ने पाकिस्तान को मुकाबले में 5 विकेट से हराया था।

रविन्द्र जडेजा टी20 वर्ल्ड कप से लगभग बाहर। घुटने की सर्जरी के कारण रहना पड़ेगा टीम से बाहर। #RavindraJadeja

रविन्द्र जडेजा बीच-बीच में चोट के कारण परेशान रहे हैं और कुछ खबरें भी सामने आई थी कि उनके घुटने में चोट है। हालांकि आधिकारिक रूप से इसे लेकर कभी कोई जानकारी सामने नहीं आई थी। देखना होगा कि आगामी समय में वह कब तक ठीक होकर मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार होते हैं। हालांकि टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका है।


Edited by निरंजन

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...