'कभी ताज की परवाह नहीं की'- रविंद्र जडेजा की पत्नी ने खास तस्वीर साझा कर लिखी बड़ी बात 

Neeraj
Photo Courtesy: Rivaba Jadeja Instagram
Photo Courtesy: Rivaba Jadeja Instagram

वर्ल्ड कप 2023 (CWC 2023) के समापन के बाद रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इन दिनों अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। जड्डू अपनी गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग के लिए फैंस द्वारा काफी पसंद किये जाते हैं। इसके साथ ही जडेजा मैदान पर अपने अनोखे जश्न के जरिये भी फैंस को खूब एंटरटेन करते हैं। वह जब भी अर्धशतकीय या शतकीय पारी खेलते हैं, तो बल्ले को तलवार की तरह हवा में घुमाते हुए जश्न मनाते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी दो तस्वीरें सामने आई, जिसमें जडेजा अपनी पत्नी रिवाबा को तलवारबाजी की कला सिखाते दिखे।

शुक्रवार, 24 नवंबर को रिवाबा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इन तस्वीरों में उनके हाथों में तलवार है और जडेजा पीछे से उनका हाथ पकड़कर उन्हें तलवारबाजी सिखाते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान रिवाबा ने गुलाबी रंग का ड्रेस पहन रखा है, जबकि बाएं हाथ के क्रिकेटर ने टी शर्ट और शॉट्स पहना हुआ है।

रिवाबा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

कभी ताज की परवाह नहीं की, हमेशा तलवार को तरजीह दी।

भारतीय ऑलराउंडर की पत्नी की इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करके अपनी प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'अरे, भाभी को भी ये सब सीखा रहे हो।'

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप में भारत के हर मुकाबले में रिवाबा ने स्टैंड्स में मौजूद रहकर टीम इंडिया और अपने पति जडेजा को खूब चीयर किया था। टूर्नामेंट में जडेजा के प्रदर्शन की बात करें, तो उन्होंने 11 मैचों में 24.87 की औसत से 16 विकेट हासिल किये थे। इस दौरान 5/33 उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा था। बल्लेबाजी में जड्डू को ज्यादा मौके नहीं मिले और उनको कुछ ही मौकों पर बल्ले से योगदान देना पड़ा। पांच पारियों में उन्होंने 40 की औसत से 120 रन बनाये, जिसमें 39* रन उनका उच्चतम स्कोर रहा। ऑलराउंडर खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही 5 मैचों की टी20 सीरीज से आराम दिया गया है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment