Create
Notifications

रविंद्र जडेजा ने बॉलीवुड के मशहूर गाने के साथ शेयर की एम एस धोनी की तस्वीर 

रविंद्र जडेजा और एम एस धोनी
रविंद्र जडेजा और एम एस धोनी
सावन गुप्ता

भारतीय टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के प्रमुख खिलाड़ी हैं। रविंद्र जडेजा के ऊपर एम एस धोनी को काफी भरोसा रहता है और लगभग हर मैच में वो जडेजा को प्लेइंग इलेवन में जगह देते हैं। यही वजह है कि दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। रविंद्र जडेजा ने एम एस धोनी की एक तस्वीर शेयर की है और उसके कैप्शन में बॉलीवुड का एक मशहूर गाना लिखा है।

रविंद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एम एस धोनी की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप में रविंद्र जडेजा की फोटो को देखते हुए चल रहे हैं। जडेजा ने ये तस्वीर शेयर कर लिखा ' तुम्हारी नजरों में हमने देखा, अजब सी चाहत छलक रही है।'

रविंद्र जडेजा के इस शानदार कैप्शन के साथ बेहतरीन फोटो पर अब तक हजारों कमेंट्स आ चुके हैं। फैंस एम एस धोनी और रविंद्र जडेजा की काफी तारीफ कर रहे हैं।

रविंद्र जडेजा और भारतीय कप्तान विराट कोहली के बीच भी इंस्टाग्राम पर हुई थी मजेदार बातचीत

इससे पहले रविंद्र जडेजा और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के बीच इंस्टाग्राम पर मजेदार बातचीत हुई थी। स्टाग्राम पर पहले रविंद्र जडेजा ने विराट कोहली के साथ अपनी फोटो डालकर कमेंट किया, उसके बाद भारतीय कप्तान ने भी जडेजा को जबरदस्त जवाब दिया। दोनों खिलाड़ियों के बीच ये बातचीत काफी मजेदार रही।

ये भी पढ़ें: सौरव गांगुली ने मुझे पुणे वॉरियर्स इंडिया से चेन्नई सुपर किंग्स में ट्रेड नहीं होने दिया था-मुरली कार्तिक

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में जडेजा ने एक फोटो शेयर की जिसमें विराट कोहली डीआरएस लेते हुए दिख रहे हैं। कैप्शन में जडेजा ने लिखा ' देखो भाई मैंने नहीं बोला है रिव्यू लेने को।'

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने रविंद्र जडेजा को तुरंत ही इसका जवाब दिया और लिखा ' तुझे तो हमेशा आउट ही लगता है, रिव्यू लेने के बाद सब डाउट आते हैं तुझे'।

रविंद्र जडेजा ने भी विराट कोहली को तुरंत जवाब दिया और लिखा कि अब 15 सेकेंड के बाद बताउंगा।

Enter caption

लॉकडाउन की वजह से सभी खिलाड़ी इस वक्त अपने-अपने घरों में ही मौजूद हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो एक दूसरे और फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। यही वजह है कि वो सोशल मीडिया पर एक दूसरे के बारे में कमेंट करने से बिल्कुल नहीं हिचकिचाते हैं।

ये भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल ने बताया कैसे रोहित शर्मा ने उन्हें मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन में जगह दी थी


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...