Create

रविंद्र जडेजा को भी ग्रेड ए प्लस कॉन्ट्रैक्ट में शामिल करना चाहिए, पूर्व क्रिकेटर का बयान

India v Namibia - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Namibia - ICC Men's T20 World Cup 2021
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को ग्रेड ए प्लस कॉन्ट्रैक्ट में शामिल नहीं करने पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि रविंद्र जडेजा जैसे दिग्गज ऑलराउंडर जिनका परफॉर्मेंस इतना जबरदस्त रहा है उन्हें क्यों नहीं ग्रेड ए प्लस कॉन्ट्रैक्ट दिया गया।

रविंद्र जडेजा की अगर बात करें तो क्रिकेट के तीनों ही प्रारूपों में उनका परफॉर्मेंस काफी जबरदस्त रहा है। वो तीनों ही डिपार्टमेंट में बेहतरीन खेल दिखाते हैं। हाल ही में वो टेस्ट क्रिकेट में नंबर वन ऑलराउंडर भी बने हैं। हालांकि इसके बावजूद उनका नाम ए प्लस कॉन्ट्रैक्ट में नहीं है। उन्हें ए कॉन्ट्रैक्ट में रखा गया है।

रविंद्र जडेजा को ए प्लस कैटेगरी का हिस्सा होना चाहिए - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने कहा कि रविंद्र जडेजा को रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह की श्रेणी में रखना चाहिए था। उन्होंने कहा,

रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को सात करोड़ रुपए मिलेंगे। उस कैटेगरी में कोई बदलाव नहीं है। मुझे लगता है कि जडेजा को भी इस कैटेगरी में होना चाहिए। उनका नाम भी इस लिस्ट में होना चाहिए। मुझे लगता है कि जब अगली बार कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू हो तो रविंद्र जडेजा का नाम ए प्लस कैटेगरी में होना चाहिए, क्योंकि उनका परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा है। उनका नाम इस वक्त ए ग्रेड में है। मुझे लगता है कि जडेजा और केएल राहुल का नाम अगली बार ए प्लस कॉन्ट्रैक्ट में शामिल किया जाएगा।

आकाश चोपड़ा के मुताबिक ऋषभ पंत भी वो प्लेयर हैं जिन्हें इस कैटेगरी में शामिल किया जा सकता है। उनके मुताबिक पंत को उप कप्तान बना दिया गया लेकिन उनकी कैटेगरी नीचे है। केएल राहुल के साथ भी ऐसा ही है। उन्हें भी सात करोड़ कैटेगरी का हिस्सा होना चाहिए।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...