Create

रविन्द्र जडेजा ने खेली शानदारी अर्धशतकीय पारी, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

इंग्लैंड में वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के अभ्यास मैच के लिए भारतीय टीम (Indian Team) के इंट्रास्क्वाड मैच में बल्लेबाज अपना दमखम दिखा रहे हैं। ऋषभ पन्त और शुभमन गिल के बाद अब रविन्द्र जडेजा का बल्ला भी जमकर बोला है। रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के बल्ले से नाबाद अर्धशतकीय पारी निकली है। जडेजा को विराट कोहली की टीम में लिया गया है।

बीसीसीआई ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें रविन्द्र जडेजा के शॉट्स दिखाई दे रहे हैं। बोर्ड ने इसमें लिखा कि इंट्रास्क्वाड मैच के तीसरे दिन रविन्द्र जडेजा ने 76 गेंद पर नाबाद 54 रन की पारी खेली। उनकी बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी में मोहम्मद सिराज चमके हैं। सिराज ने 2 विकेट चटकाए हैं।

बीसीसीआई ने इस मैच को लेकर लगातार अपडेट दिया है। दिन का खेल खत्म होने तक बीसीसीआई ने एक समरी वीडियो शेयर करते हुए जानकारी प्रदान की है। पहले दिन के बाद दूसरे दिन कुछ बल्लेबाजों ने धाकड़ पारियां खेली, इनमें ऋषभ पन्त की धुआंधार नाबाद शतकीय पारी का जिक्र किया गया था। उनके अलावा शुभमन गिल के 85 रनों के बारे में भी बीसीसीआई ने जानकारी दी थी। दूसरे दिन के खेल में इशांत शर्मा ने 3 विकेट चटकाए थे और तीसरे दिन सिराज ने 2 विकेट अपने नाम किये हैं। विराट कोहली ने भी दूसरे दिन गेंदबाजी में अपने हाथ आजमाए थे। वह केएल राहुल के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए नजर आए थे।

भारतीय टीम को इंग्लैंड में वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेलने के बाद मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ भी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए मैदान पर उतरना है। इंग्लैंड में खेलने का अनुभव भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों को है। ऐसे में परिस्थितियों से तालमेल बैठाने में शायद ज्यादा परेशानी नहीं होगी। देखना होगा कि कीवी टीम के खिलाफ भारतीय टीम की क्या रणनीति रहेगी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment