रविंद्र जडेजा ने रोहित शर्मा को बालों को लेकर किया ट्रोल, कहा- 'बाल लगाने पड़ेंगे'

Neeraj
जडेजा ने रोहित शर्मा के कम बालों को लेकर उड़ाया उनका मजाक
जडेजा ने रोहित शर्मा का कम बालों को लेकर उड़ाया मजाक

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी अंगूठे की चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं और अगले महीने जनवरी में श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से टीम में वापसी करेंगे। वहीं जसप्रीत बुमराह और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अभी भी पूरी से फिट नहीं हैं जिसके चलते दोनों खिलाड़ियों को इस सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना गया। इस बीच भारतीय कप्तान रोहित अपने परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने पहुंचे हुए हैं जहाँ से उन्होंने कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उनकी एक तस्वीर पर जडेजा ने कमेंट करते हुए, उन्हें ट्रोल किया है जो वायरल हो रहा है।

दरअसल, गुरुवार को दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की। तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा,

साल का बेहतीन समय।

जड्डू ने रोहित की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, बाल लगाने पड़ेंगे।

वहीं बात अगर जडेजा और जसप्रीत बुमराह की फिटनेस की करें तो यह दोनों खिलाड़ी अभी NCA में रिहैबिलिटेशन की प्रक्रिया पूरी करने में व्यस्त हैं। इनसाइड स्‍पोर्ट्स की खबर के मुताबिक यह दोनों क्रिकेटर अपनी फिटनेस को साबित नहीं कर पाए हैं। यही वजह है कि उन्‍हें श्रीलंका के खिलाफ मौका नहीं दिया गया है। ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि यह दोनों अनुभवी खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से टीम में वापसी कर सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ। श्रीलंका के बाद, भारत को अपनी सरजमीं पर न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है।

ऐसे में दोनों दिग्गजों के पास अपनी फिटनेस को साबित करने का एक और मौका है। भारतीय टीम मैनेजमेंट और चयन समिति भी बुमराह और जडेजा को लेकर किसी प्रकार की जल्‍दबाजी के मूड में नहीं हैं। इसकी बड़ी वजह है कि फरवरी में भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच होने वाली चार मैचों की टेस्‍ट सीरीज। इस सीरीज में इन दोनों खिलाड़ियों की भूमिका बेहद अहम रहेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment