आरसीबी की टीम इस बार आईपीएल के प्लेऑफ में जगह बना सकती है - आकाश चोपड़ा

आरसीबी की टीम
आरसीबी की टीम

आरसीबी की टीम इस बार आईपीएल के प्लेऑफ में जगह बना सकती है। ये कहना है पूर्व दिग्गज क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का। उन्होंने कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यूएई में होने वाले इस आईपीएल सीजन में बेहतर प्रदर्शन कर सकती है और उनके प्लेऑफ में जाने के पूरे चांसेज हैं। आकाश चोपड़ा के मुताबिक इस बार आरसीबी की गेंदबाजी पहले से अच्छी होगी।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि सभी चाहते हैं कि विराट कोहली जबरदस्त प्रदर्शन करें लेकिन हर बार आईपीएल में उसी तरह का प्रदर्शन दोहराना आसान नहीं रहता है।

हम सब चाहते हैं कि कोहली का सीजन ऐसा हो कि वो यादगार बन जाए जैसा कि 2016 में था। लेकिन हर बार ऐसा होना काफी मुश्किल होता है। बार-बार 900 से ज्यादा रन नहीं बनते हैं और हर बार एक सीजन में 4 शतक नहीं लगते हैं। ये सच्चाई है।

हालांकि आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि इस बार आरसीबी के पास प्लेऑफ में जाने का बढ़िया मौका है क्योंकि उनकी टीम इस बार बेहतर है। उन्होंने कहा कि रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर को सही प्लेइंग इलेवन खिलाने की जरुरत है।

ये भी पढ़ें: मांकडिंग को लेकर रविचंद्रन अश्विन पर दिए गए बयान को लेकर रिकी पोंटिंग की हुई आलोचना

आरसीबी और विराट कोहली फैंस ज्यादा खुश होंगे क्योंकि मुझे लगता है कि ये सीजन उनके लिए काफी अच्छा जाने वाला है। उनकी गेंदबाजी काफी अच्छी होगी और बल्लेबाजी में भी वो बेहतर प्रदर्शन करेंगे। कुल मिलाकर ये सीजन पहले से ज्यादा अच्छा जाने वाला है। इस साल वो शुरुआत से ही टॉप टीमों में रहेंगे और टॉप 4 को चैलेंज करेंगे। मेरे हिसाब से इस सीजन अगर आरसीबी सही प्लेइंग इलेवन का चयन करती है तो फिर वे प्लेऑफ में जगह बना सकते हैं।

आरसीबी को आईपीएल की पहली ट्रॉफी का इंतजार

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर एक जबरदस्त टीम है लेकिन अभी तक उन्होंने एक बार भी आईपीएल की ट्रॉफी नहीं जीती है। आरसीबी ने 3 बार फाइनल तक का सफर तय किया है लेकिन आखिरी लाइन नहीं क्रॉस कर पाए हैं। हालांकि इस बार उनके पास एक बढ़िया मौका होगा।

ये भी पढ़ें: न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया महिला टीम का ऐलान

Quick Links

App download animated image Get the free App now