Create
Notifications

देवदत्त पडिक्कल सनराइजर्स के खिलाफ मुकाबले में खेल सकते हैं, माइक हेसन ने दिए संकेत

देवदत्त पडिक्कल
देवदत्त पडिक्कल
reaction-emoji
सावन गुप्ता

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की तरफ से सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मुकाबले में युवा सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) खेल सकते हैं। आरसीबी के हेड कोच माइक हेसन ने संकेत दिए हैं कि पडिक्कल की डायरेक्ट टीम में वापसी हो सकती है।

आरसीबी की तरफ से पोस्ट किए गए वीडियो में माइक हेसन ने इस बात की तरफ इशारा किया कि बुधवार को होने वाले मैच में देवदत्त पडिक्कल खेल सकते हैं। उन्होंने कहा,

उन्होंने अच्छी वापसी की है और पूरी तरह फिट हैं। इसलिए निश्चित तौर पर वो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेल सकते हैं।

देवदत्त पडिक्कल कोरोना वायरस से रिकवर होकर वापसी कर रहे हैं

आपको बता दें कि देवदत्त पडिक्कल आईपीएल की शुरुआत से पहले कोरोना वायरस का शिकार हो गए थे और इसी वजह से वो पहले मैच में हिस्सा नहीं ले पाए। हालांकि दूसरे मुकाबले में उनकी प्लेइंग इलेवन में वापसी हो सकती है। पहले मैच में कप्तान विराट कोहली और वॉशिंगटन सुंदर ने ओपनिंग की थी। ऐसे में पडिक्कल की कमी टीम को साफतौर पर खल रही है। अगर पडिक्कल की वापसी होती है तो फिर शाहबाज अहमद को बाहर बैठना पड़ सकता है। पडिक्कल इस मुकाबले में विराट कोहली के साथ ओपनिंग कर सकते हैं। इससे टीम की बल्लेबाजी और मजबूत होगी।

ये भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस के खिलाफ केकेआर की हार पर शाहरुख खान के ट्वीट को लेकर आंद्रे रसेल की प्रतिक्रिया

आरसीबी ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में आखिरी गेंद पर जीत हासिल की थी। उनकी इस जीत में प्रमुख ऑलराउंडर हर्षल पटेल का बड़ा योगदान रहा, जिन्होंने डेथ ओवर्स में जबरदस्त गेंदबाजी की और कुल मिलाकर पांच विकेट चटकाए। इसके अलावा एबी डीविलियर्स ने भी ताबड़तोड़ पारी खेली। टीम चाहेगी कि वो अपने विनिंग मोमेंटम को बरकरार रखे और लगातार दूसरे मुकाबले में भी जीत हासिल करे।

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा की गेंदबाजी को लेकर आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़, ट्विटर पर मजेदार कमेंट्स


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...