Create
Notifications

"आरसीबी की टीम 10 महीने बाद आईपीएल ट्रॉफी जीतेगी," भारतीय खिलाड़ी का बयान

इस सीजन आईपीएल में उनको ज्यादा मौका नहीं मिला
इस सीजन आईपीएल में उनको ज्यादा मौका नहीं मिला
Naveen Sharma

आईपीएल (IPL) की समाप्ति के बाद तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल (Siddarth Kaul) रणजी ट्रॉफी के नॉक आउट मैचों की तैयारी में जुटे हैं। आईपीएल में कौल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा थे। हालांकि इस साल उनको ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला। सिद्धार्थ कौल ने गेंदबाजी और टीम में चयन सहित कई बातों का जिक्र किया है।

सोशल मीडिया एप 'कू' (Koo) पर लाइव बातचीत के दौरान कौल ने टीम में चयन को लेकर कहा कि हमें सिर्फ मेहनत करते रहना चाहिए और अपने प्रदर्शन पर ध्यान देना चाहिए बाकि चीजें सेलेक्टर्स पर छोड़ दें। अगर प्रदर्शन बरकरार रहेगा तो सेलेक्शन ज़रूर होगा। चाहें मैदान के अंदर हो या बाहर, खुद को पॉजिटिव रखना चाहिए। आईपीएल में आरसीबी के लिए खेलने को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे विराट कोहली के साथ खेलना पसंद है।

आईपीएल में दिनेश कार्तिक के प्रदर्शन को लेकर कौल ने कहा कि कार्तिक ने यही कहा था कि मैनेजमेंट के हिसाब से खेलना चाहिए। टीम और मैनेजमेंट आपसे क्या चाहता है, उस हिसाब से अपनी तैयारी करनी चाहिए।

सिद्धार्थ कौल ने कई अहम बातों का जिक्र किया है
सिद्धार्थ कौल ने कई अहम बातों का जिक्र किया है

आरसीबी अब तक आईपीएल का खिताब एक बार भी अपने नाम नहीं कर पाई है। इस बारे में कौल ने कहा कि कि 10 महीने बाद यानी अगले सीज़न में बैंगलोर आईपीएल ज़रूर जीतेगी। सिद्धार्थ ने कहा कोई भी टीम हर मैच नही जीत सकती पर बेंगलौर पिछले 4 सालो से टॉप 4 में अपनी जगह बनाती आई है, सबसे जरूरी विल पॉवर है। हमें सकारात्मक सोच के साथ मैदान में उतरना चाहिए। आने वाले सीज़न में हम जरूर ट्रॉफी अपने नाम करेंगे।

गौरतलब है कि इस सीजन सिद्धार्थ कौल को आरसीबी के लिए महज एक मुकाबला खेलने को मिला था। इस दौरान उनको कोई विकेट नहीं मिला। इस सीजन प्लेइंग इलेवन के लिए ज्यादा विकल्पों की वजह से कौल को मौका नहीं मिला।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...