Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

हार्दिक पांड्या और शिखर धवन द्वारा नए तरीके से जश्न मनाने का कारण सामने आया

Rahul Sharma
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:29 IST
Advertisement

भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच जीतकर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज 3-0 से अपने नाम की है। इस मैच में भारतीय टीम के लिए शिखर धवन और युवा हार्दिक पांड्या ने शानदार शतक लगाए। शतक लगाने के बाद दोनों खिलाड़ियों ने अलग तरह का जश्न मैदान में बनाया, जो देखने लायक था। साथ ही सभी दर्शकों के लिए यह जानना भी जरुरी हो गया की यह किस प्रकार का जश्न है।

हार्दिक पांड्या ने अपने करियर के तीसरे ही मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 86 गेंदों पर शतक जमाया। शतक लगाने के बाद उन्होंने ड्रेसिंग रूम की तरफ अपने दोनों हाथों को ऊपर करते हुए, उँगलियों से 'V' का निशान बनाया और अपनी ख़ुशी जाहिर की। हार्दिक से पहले इस प्रकार की ख़ुशी एक दिन पहले शिखर धवन ने शतक लगा कर जाहिर की थी। उन्होंने भी ड्रेसिंग रूम की तरफ 'V' का निशान दिखाते हुए इस नए प्रकार के जश्न को मनाया था। शिखर धवन से इस अनोखे प्रकार की ख़ुशी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "इस शतक की ख़ुशी ड्रेसिंग रूम में मेरे साथी खिलाड़ियों के लिए थी क्योंकि एक दिन पहले ही उन्होंने मुझे एक नया नाम दिया था, जो मैं अभी नहीं बता सकता।"

धवन ने मैच के दौरान पूछने पर इस बात का खुलासा नहीं किया लेकिन तीनों खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर अपनी दोस्ती और धवन के नए नाम को लेकर खूब चर्चा की है। राहुल और हार्दिक ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर धवन के साथ फोटो डालते हुए उनके नाम का ऐलान किया, उन्होंने धवन को 'Daddy D' के नाम से बुलाया है और साथ ही आने वाले मैचों के लिए शुभकामनाएं भी दी है। भारतीय टीम के खिलाड़ियों के बीच इस प्रकार का तालमेल ड्रेसिंग रूम के अंदर के खुशनुमा माहौल को बयान करता है।





Big daddy D got it right ?#daddyD top knock ?? @shikhardofficial A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on Aug 12, 2017 at 9:50am PDT

भारतीय टीम के लिए शिखर धवन सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाकर 'मैन ऑफ़ द सीरीज' रहे। केएल राहुल ने भी लगातार अपना अच्छा प्रदर्शन कायम रखा और हार्दिक पांड्या ने अपनी पहली टेस्ट सीरीज में ऑलराउंड प्रदर्शन करके सभी क्रिकेट प्रेमियों को प्रभावित किया है। भारत ने तीसरा टेस्ट मुकबला पारी व 171 रनों से अपने नाम किया। भारतीय टीम टेस्ट सीरीज जीतने के बाद श्रीलंका के खिलाफ 20 अगस्त से वनडे सीरीज खेलने मैदान में उतरेगी।

Published 14 Aug 2017, 19:49 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit