Create

पहले अंतरराष्ट्रीय शतक के बाद मुझे 300 से 400 महिलाओं ने शुभकामना सन्देश भेजे : इमाम उल हक

Rahul

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच हुई एकदिवसीय सीरीज में पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज इमाम उल हक का प्रदर्शन सबसे ज्यादा चर्चित रहा। उन्होंने अपने पहले ही अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय मुकाबले में शतक जड़कर टीम को जीत दिलाई और अंतिम मुकाबले में नाबाद 45 रनों की पारी खेल पाकिस्तान क्रिकेट टीम को 5-0 से सीरीज जिताने में अहम योगदान दिया। इस बेहतरीन प्रदर्शन के बाद इमाम उल हक के सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार लोगों के बधाई सन्देश आने लगे और इससे बचने के लिए उन्होंने अपना मोबाइल ही बंद करके रख दिया लेकिन इन संदेशों से वह खुश होते हुए नजर आये।

इमाम उल हक ने अपने शानदार प्रदर्शन के बाद मिले संदेशों के बारे में एक निजी न्यूज़ चैनल को बताते हुए कहा कि जब मैंने श्रीलंका के खिलाफ अपने पहले मैच में शतक लगाया तो मुझे 300 से 400 महिला प्रशंसकों के फ़ोन कॉल और मैसेज प्राप्त हुए, जिनमें शुभकामनाएं दी गई हुई थी। मेरे सोशल मीडिया अकाउंट पर संदेशों की बाढ़ आ गई थी और अंत में मुझे अपना मोबाइल फ़ोन बंद करना पड़ा। मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि मैं अपने पहले ही मैच में शतक लगा पाऊंगा लेकिन इस प्रदर्शन के बाद मैं बहुत खुश हूँ और अपने फैन्स को दिल से धन्यवाद करना चाहता हूँ।

हाल ही में हुई पाकिस्तान-श्रीलंका वनडे सीरीज के तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में इमाम उल हक ने अपने डेब्यू मैच में शतक जड़ कर टीम को जीत दिलाई थी। इमाम ने अपनी शतकीय पारी के दौरान 125 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके और 2 छक्कों की बदलौत 100 रन बनाये थे। इमाम उल हक ने सीरीज के आखिरी मुकाबले में भी शानदार 45 रनों की नाबाद पारी खेली और पाकिस्तान को सीरीज जिताने में अपना अहम योगदान दिया। टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद वनडे सीरीज में पाकिस्तान ने बेहतरीन वापसी की और श्रीलंका को 5-0 से वनडे सीरीज में एकतरफा मात दी ।दोनों टीमों के बीच टेस्ट और वनडे सीरीज के बाद टी20 सीरीज खेली जानी है, जिसका आगाज़ 26 अक्टूबर से आबुधाबी में पहले टी20 मैच से होगा।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment