आईसीसी के फाइनल मुकाबलों में विराट कोहली और रोहित शर्मा के फ्लॉप होने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
विराट कोहली और रोहित शर्मा
विराट कोहली और रोहित शर्मा

पूर्व क्रिकेटर रितेंदर सिंह सोढ़ी ने आईसीसी के फाइनल मुकाबलों में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की फ्लॉप बल्लेबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि भले ही पिछले आईसीसी फाइनल मैचों में विराट और रोहित का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है लेकिन वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में उनसे बेहतर परफॉर्मेंस की उम्मीद है।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय टीम काफी कुछ रोहित शर्मा और विराट कोहली पर निर्भर करेगी। इन दोनों बल्लेबाजों से टीम को काफी उम्मीदें होंगी।

इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान रितेंदर सोढ़ी ने बताया कि पिछले आईसीसी फाइनल मैचों में रोहित और विराट का बल्ला नहीं चला है। उन्होंने कहा "आंकड़े इस बात को साबित करते हैं कि इनका बल्ला नहीं चला है। न्यूजीलैंड के गेंदबाज या उनकी टीम इस बारे में जरूर चर्चा कर रही होगी कि विराट कोहली और रोहित शर्मा ने इस तरह के मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। इसलिए वो इनके खिलाफ अटैक कर सकते हैं।"

विराट कोहली, चेतेश्वर पुजार और रोहित शर्मा के ऊपर काफी दारोमदार होगा - सोढ़ी

रितेंदर सोढ़ी के मुताबिक फाइनल मुकाबले में रोहित शर्मा, विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा के ऊपर काफी दारोमदार रहेगा। उन्होंने आगे कहा "ये एक प्रेशर गेम होगा और इसी वजह से रोहित शर्मा, विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा को बड़ी पारियां खेलनी होगी क्योंकि इन्हें कंडीशंस के बारे में अच्छी तरह से पता है। इनके पास अनुभव है और अपने दिन पर ये मैच विनर हैं।"

सोढ़ी के मुताबिक अगर कोर बल्लेबाज चलते हैं तो फिर शुभमन गिल और उप कप्तान अजिंक्य रहाणे सपोर्टिव रोल निभा सकते हैं। इससे टीम को बड़ा स्कोर बनाने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि आपके तीन प्रमुख बल्लेबाजों को रन बनाने ही होंगे क्योंकि जरा सा भी चूकने पर आप मुकाबले में पीछे हो जाएंगे।

Quick Links

Edited by Nitesh