Create
Notifications

जावेद मियांदाद ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की बड़ी कमजोरी के बारे में बताया

England v Pakistan - Third Vitality International T20
England v Pakistan - Third Vitality International T20
सावन गुप्ता

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर जावेद मियांदाद (Javed Miandad) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) की बड़ी कमजोरी के बारे में बताया है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान की टीम सिर्फ एक या दो प्लेयर्स के ऊपर ही ज्यादा निर्भर है और इससे वर्ल्ड कप में टीम को नुकसान हो सकता है।

कराची प्रेस क्लब में मीडिया से बातचीत करते हुए जावेद मियांदाद ने मेगा इवेंट में पाकिस्तान की संभावनाओं को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

टीम को कॉर्डिनेशन के साथ खेलने की जरूरत है। हर खिलाड़ी को अपना-अपना योगदान देना होगा। क्योंकि अगर पाकिस्तान टीम एक या दो प्लेयर पर ही निर्भर रहती है तो फिर इससे टीम को टी20 वर्ल्ड कप में नुकसान होगा।

जावेद मियांदाद ने भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले को लेकर भी दी प्रतिक्रिया

जावेद मियांदाद ने भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने पाकिस्तानी टीम को अहम सलाह दी है। जावेद मियांदाद ने कहा,

भारत के खिलाफ मैच बिना किसी डर और दबाव के खेलना चाहिए। ये खिलाड़ी बच्चे नहीं हैं और इन्हें अपना कॉन्फिडेंस डेवलप करना होगा और दबाव को बेहतर तरीके से हैंडल करना होगा। पाकिस्तान के बल्लेबाजों को चाहिए कि वो गेंद की मेरिट के हिसाब से खेलें। उन्हें पैसे के बारे में भूल जाना चाहिए क्योंकि अगर आप अच्छी क्रिकेट खेलेंगे तो पैसे भी कमाएंगे।

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का पहला मुकाबला भारतीय टीम से है। दोनों टीमों के बीच ये मैच 24 अक्टूबर को खेला जाएगा। इससे पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा था कि वो भारतीय टीम को वर्ल्ड कप में हरा सकते हैं। बाबर आजम ने ये भी कहा था कि वो भारतीय टीम को हराकर अपने टी20 वर्ल्ड कप कैंपेन की शुरूआत करना चाहेंगे।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...