Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

एम एस धोनी को रिप्लेस करना आसान नहीं, लेकिन ऋषभ पंत मैच विनर बन सकते हैं-विक्रम राठौड़

  • एम एस धोनी का उत्तराधिकारी ऋषभ पंत को ही माना जा रहा है
  • हालांकि पिछले कुछ समय से ऋषभ पंत फ्लॉप रहे हैं और उन पर काफी दबाव रहा है
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 27 Jun 2020, 10:10 IST
एम एस धोनी और ऋषभ पंत
एम एस धोनी और ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने एम एस धोनी और ऋषभ पंत को लेकर बड़ा बयान दिया है। विक्रम राठौड़ ने कहा है कि एम एस धोनी को रिप्लेस करना आसान नहीं है लेकिन अगर ऋषभ पंत को पूरा मौका दिया जाए तो वो एक मैच विनर खिलाड़ी बन सकते हैं।

स्पोर्ट्सकीड़ा के फेसबुक पेज पर इंद्रानिल बसु के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में विक्रम राठौड़ ने ऋषभ पंत की तारीफ की और कहा कि अपनी बल्लेबाजी में सुधार करके वो एम एस धोनी की जगह ले सकते हैं। उनसे पूछा गया कि ऋषभ पंत जैसे स्पेशल टैलेंट को टीम कैसे ट्रीट कर रही है जो अकेले दम पर मैच का रुख पलट सकते हैं। इस पर विक्रम राठौड़ ने कहा कि पंत के अंदर काफी क्षमता है और उस पर कोई सवाल ही नहीं है।

ये भी पढ़ें: सुरेश रैना ने बताया कि कैसे राहुल द्रविड़ ने कामरान अकमल को आउट करने का प्लान बनाया था

ऋषभ पंत ने पिछले साल अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था और उसकी फॉर्म अच्छी नहीं थी। टीम मैनेजमेंट अभी भी उसे सपोर्ट कर रहा है और हमारा मानना है कि वो एक स्पेशल खिलाड़ी हैं। जब वो रन बनाना शुरु करेंगे तो भारतीय टीम को नई ऊंचाइयों तक पहुंचा सकते हैं।

एम एस धोनी अभी भी यहीं पर हैं, लेकिन हमें नहीं पता कि उनके साथ अभी क्या चल रहा है। एम एस धोनी जैसे खिलाड़ी को रिप्लेस करना और उनकी जगह लेना कोई आसान काम नहीं है। ऋषभ पंत कई बार रन नहीं बना पाए, इसलिए उनके ऊपर काफी दबाव था। लेकिन इस तरह से वो एक बेहतरीन और मजबूत प्लेयर बनकर उभरेंगे।

ये भी पढ़ें: कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद पाकिस्तानी टीम करेगी इंग्लैंड का दौरा

एम एस धोनी ने 2019 वर्ल्ड कप के बाद से कोई मैच नहीं खेला है

आपको बता दें कि एम एस धोनी ने 2019 वर्ल्ड कप के बाद से ही कोई मैच नहीं खेला है। कई बार उनके संन्यास की भी खबरें आई लेकिन वो सब अफवाह निकलीं। अभी तक धोनी ने संन्यास का ऐलान नहीं किया है और ना ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के कोई संकेत दिए हैं।

Published 27 Jun 2020, 10:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit