Create

इंजरी से तंग आकर मैंने लगभग रिटायरमेंट का फैसला ले लिया था, इंग्लैंड के नए गेंदबाज का बयान

England v India - 2nd Vitality IT20
England v India - 2nd Vitality IT20
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड (England Cricket Team) के नए तेज गेंदबाज रिचर्ड ग्लीसन (Richard Gleeson) ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि 2020 में वो अपनी बैक इंजरी से उबर नहीं पा रहे थे और इससे तंग आकर वो प्रोफेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले थे।

ग्लीसन की अगर बात करें तो भारत के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान उन्होंने अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया और पहले ही मुकाबले में कई दिग्गज बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। ग्लीसन ने सबसे पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को आउट किया। उसके बाद दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली को सस्ते में पवेलियन भेज दिया। फिर ग्लीसन ने खतरनाक दिख रहे ऋषभ पंत को भी आउट कर दिया। उन्होंने कुल मिलाकर अपने 4 ओवरों के स्पेल में 1 मेडन रखते हुए 15 रन देकर 3 विकेट चटकाए और हर किसी को प्रभावित किया।

मैंने कभी नहीं सोचा था कि इंग्लैंड के लिए खेलूंगा - रिचर्ड ग्लीसन

मैच के बाद ग्लीसन ने बताया कि किस तरह वो रिटायरमेंट लेने वाले थे और उन्हें इंग्लैंड की तरफ से खेलने की उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी। उन्होंने कहा,

मैं रिटायरमेंट के बारे में सोच नहीं रहा था, बल्कि मुझे ये लेना पड़ता। मेरी रिकवरी में काफी टाइम लग रहा था और मेरी उम्र की वजह से मुझे ठीक होने में ज्यादा समय लगा। हालांकि दोबारा खेलना काफी शानदार रहा। मैंने इंग्लैंड के लिए खेलने के बारे में कभी नहीं सोचा था इसीलिए यहां पर आकर परफॉर्म करके काफी अच्छा लग रहा है। मैच हारना निराशाजनक रहा लेकिन अगर निजी तौर पर देखूं तो मेरे लिए ये मैच काफी अच्छा रहा।

आपको बता दें कि ग्लीसन की जबरदस्त गेंदबाजी के बावजूद इंग्लैंड को हार का सामना करना पड़ा। खराब बल्लेबाजी की वजह से मेजबान टीम ने मुकाबला गंवा दिया।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...