Create

रिकी पोंटिंग ने भारत-पाकिस्तान मैच में जीतने वाली टीम का नाम बताया

पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था
पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था
Naveen Sharma

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने 2022 एशिया कप में होने वाले ग्रुप स्टेज मुकाबले में पाकिस्तान को हराने के लिए भारत का समर्थन किया है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम लगातार अपना तीसरा एशिया कप खिताब जीतना चाहेगी। यह प्रतियोगिता इस साल के अंत में होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारी के तौर पर भी काम करेगी।

आईसीसी रिव्यू में रिकी पोंटिंग ने कहा कि मैं पाकिस्तान के खिलाफ उस मुकाबले को जीतने के लिए भारत के साथ रहूंगा। यह पाकिस्तान से कुछ भी दूर नहीं ले रहा है क्योंकि वे एक अविश्वसनीय क्रिकेट राष्ट्र हैं जो सुपरस्टार खिलाड़ियों को पेश करना जारी रखते हैं।

भारत और पाकिस्तान के बीच स्पर्धा को लेकर पोंटिंग ने कहा कि पिछले 15 या 20 वर्षों में पीछे मुड़कर देखें। मैं जैसा क्रिकेट प्रेमी हूं और एक क्रिकेट पर्यवेक्षक के रूप में जब भी इस तरह का मुकाबला होता है तो बैठकर देखना अच्छा होता है क्योंकि इसमें सब कुछ एक पायदान ऊपर जाना अच्छा होता है।

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच हर बार दिलचस्प होता है
भारत और पाकिस्तान के बीच मैच हर बार दिलचस्प होता है

पिछली बार सबसे छोटे प्रारूप के एशिया कप में भारतीय टीम ने जीत दर्ज की थी। इस बार भी टीम इंडिया का यही प्रयास रहेगा। हालांकि पिछले कुछ सालों में पाकिस्तान की टीम भी बेहतर हुई है। पिछले साल यूएई में हुए टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम ने भारतीय टीम को पराजित किया था। देखना होगा कि इस बार एशिपा कप में दोनों टीमों का प्रदर्शन कैसा रहेगा।

लीग स्टेज के बाद सुपर चार में भी भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला हो सकता है। इसके अलावा अगर टीम इंडिया और पाकिस्तान फाइनल में जाते हैं तो वहां भी एक मैच होने के आसार हैं। हालांकि समय आने पर ही अन्य चीजें स्पष्ट हो पाएंगी।


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...