Create
Notifications

रिकी पोंटिंग ने रोहित शर्मा के खराब शॉट को लेकर की आलोचना

Australia v England - Second Test: Day 1
Australia v England - Second Test: Day 1
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 16 Jan 2021
न्यूज़

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ ब्रिस्बेन टेस्ट में खराब शॉट के बाद काफी आलोचना का सामना करना पड़ा है। ट्विटर पर फैन्स के अलावा कई पूर्व खिलाड़ियों ने भी रोहित शर्मा को नसीहत दी। पूर्व कंगारू कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) का नाम भी इस लिस्ट में अब शामिल हो गया है। रिकी पोंटिंग ने रोहित शर्मा को भविष्य में बेहतर होने की नसीहत दी है।

रिकी पोंटिंग ने कहा कि जैसे खेलते हैं वह करने के बारे में कहना आसान है लेकिन आप अभी जो हैं उससे बेहतर होना पड़ेगा। अगर वास्तव में आप एक निरन्तरता वाले टेस्ट बल्लेबाज बनना चाहते हैं, तो आप जाकर विकेट नहीं फेंक सकते। यह बेहतरीन पारी हो सकती थी। वह 44 रन बनाकर अच्छा खेल रहे थे और सब कुछ बल्ले के बीच में गेंद लगने से होता है और उन्होंने कुछ शानदार ड्राइव भी लगाने शुरू किये थे।

रिकी पोंटिंग का पूरा बयान

रिकी पोंटिंग ने कहा कि उन्हें आउट करने के लिए जान बुना गया था। मिडऑन का फील्डर तीन चौथाई रास्ते में था। एक डीप स्क्वेयर लेग भी था इसलिए रोहित क्या सोच रहे थे ये हम नहीं जान पाएंगे। पोंटिंग ने कहा कि मुझे पता है कि रोहित ऐसा समय फिर से आने पर उसे पसंद करेंगे।

Australia v India: 3rd Test: Day 4
Australia v India: 3rd Test: Day 4

हालांकि अपनी आलोचना का जवाब रोहित शर्मा दे चुके हैं। रोहित शर्मा का कहना है कि मैं अपना शॉट खेलता हूँ और ऐसा हर बार करता हूँ। मैं एक बार सेट होने के बाद ऐसा करते हुए गेंदबाज को दबाव में लाने का प्रयास करता हूँ और इसमें कोई खराब बात नहीं है। रोहित शर्मा ने पूरी तरह से अपने शॉट को बैक किया और कहा कि मैं ऐसे ही खेलता हूँ और आगे भी खेलता रहूँगा।

ब्रिस्बेन टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय पारी के दौरान बारिश का खलल भी देखने को मिला। तीसरे सेशन का पूरा खेल बारिश के कारण नहीं हो पाया और भारतीय टीम का स्कोर 2 विकेट पर 62 रन है।

Published 16 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now