Create
Notifications

हमें नहीं लगा था कि स्टीव स्मिथ को इतना सस्ता खरीदेंगे- रिकी पोंटिंग

निरंजन

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) को भरोसा है कि स्टीव स्मिथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में पहले से कहीं ज्यादा भूखे होंगे, उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया स्टार नए सत्र से पहले राजस्थान रॉयल्स द्वारा जारी किए जाने के बाद एक बिंदु साबित होगा। रिकी पोंटिंग को यह जानकार भी हैरानी है कि कैसे इतनी कम राशि में दिल्ली कैपिटल्स को स्टीव स्मिथ मिल गए।

एक इंटरव्यू में पोंटिंग ने कहा कि मुझे यकीन नहीं है कि हम उन्हें (स्मिथ को) कैसे इतने सस्ते में खरीद पाए। मुझे लगता है कि वह लम्बे समय बाद फ्रेंचाइजी से रिलीज होने के बाद इस साल थोड़े ज्यादा भूखे होंगे। हाल ही में मेरी उनसे बात हुई, तो वह वहां जाकर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक है। जाहिर है कि इसका दूसरा पक्ष यह है कि अगले साल फिर से एक बड़ी नीलामी है, इसलिए यदि वह इस साल आईपीएल में वास्तव में अच्छा होता है, तो मुझे यकीन है कि आने वाले सत्र के लिए यह कीमत बढ़ने वाली है।

रिकी पोंटिंग का पूरा बयान

पोंटिंग ने कहा कि नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स मैनेजमेंट को यकीन नहीं था कि वे स्मिथ को खरीदेंगे। उन्हें लग रहा था कि बोली लगाकर दूसरी टीमें उन्हें पीछे छोड़ देंगी। पोंटिंग ने कहा कि हमने बहुत ज्यादा स्मिथ के बारे में बात भी नहीं की थी। हमें लगा कि हम बिड से आगे बढ़ हैं इसलिए हमने ज्यादा समय नहीं लगाया।

स्मिथ पिछले सप्ताह भारत पहुंचे और क्वारंटीन में रहे। अलगाव में अनिवार्य अवधि के बाद स्टार बल्लेबाज बाकी साथियों में शामिल हो जाएगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या स्मिथ को सीधे अंतिम ग्यारह में जगह मिलेगी क्योंकि दिल्ली के पास विदेशी खिलाड़ियों के लिए गहराई है। ऋषभ पन्त की कप्तानी भी इस बार देखने लायक रहने वाली है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...