COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से ठीक पहले रिकी पोंटिंग ने की रोहित शर्मा की तारीफ

Sujit singh
CONTRIBUTOR
न्यूज़
9.32K   //    15 Nov 2018, 13:32 IST

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा इस वक्त जबरदस्त फॉर्म में और यह बात किसी छुपी नहीं है। पिछले दिनों हिटमैन रोहित ने वेस्टइंडीज के खिलाफ भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके सबूत दिए हैं कि ऑस्ट्रेलिया में भी कुछ कमाल कर सकते हैं। पूर्व कंगारू कप्तान रिकी पोंटिंग ने अपनी टीम को उनसे बचकर रहने के लिए चेताया है।

रोहित शर्मा न सिर्फ बैटिंग से बल्कि अपनी कप्तानी से भी लोगों को आकर्षित कर रहे हैं। उन्हें जब-जब कप्तानी का मौका मिला उन्होंने खुद को साबित कर के दिखाया है। रोहित के कप्तानी के फैंस आजकल बहुत मिल जायेंगे लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज रिकी पोंटिंग ने रोहित को लेकर खुलकर प्रतिक्रिया दी है।

एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे से ठीक पहले रोहित की जमकर तारीफ की है। रिकी पोंटिंग ने कहा कि जब मैं मुंबई इंडियंस के साथ था तभी रोहित की नेतृत्व क्षमता मुझे काफी पसंद आया था। उन्होंने कहा कि रोहित में एक अच्छे कप्तान के सभी गुण मौजूद हैं।

भारत टीम और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच दूसरा T20 मैच 21 नवंबर को खेला जाएगा।यह मैच अपने आप में काफी दिलचस्प साबित होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मैच का प्रसारण खेल से संबंधित तमाम चैनलों पर होगा। आज हम बात करने वाले हैं रोहित शर्मा की। रोहित शर्मा इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं।

रोहित शर्मा मौजूदा समय में बेहतरीन फार्म में हैं। उन्होंने अपनी बेहतरीन बल्लेबाज़ी से हर किसी को हैरान कर दिया है। रोहित को टीम इंडिया में यूं ही हिटमैन नहीं कहा जाता। आपको पता ही होगा कि एशिया कप फिर वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी-20 में जिस तरह उनका प्रदर्शन रहा है वो शानदार रहा है।

उन्होंने साफ़ लहजे में कहा है कि ऑस्ट्रेलिया को यदि किसी खिलाड़ी पर लगाम लगाने कि जरुरत है तो वह है रोहित, क्योंकि कोहली और अन्य खिलाड़ी लिए आप रणनीति बना सकते हैं, परन्तु रोहित यदि 10 ओवर खेल लिया तो उसके लिए आपकी कोई रणनीति काम नहीं आने वाला।

बता दें की भारत का 21 नवंबर से ऑस्ट्रेलिया दौरा शुरु हो रहा है । दोनों टीमों के बीच पहले टी 20 मैचों की सीरीज खेली जानी है। वैसे रोहित शर्मा अपनी बल्लेबाजी से ही नहीं बल्कि कप्तानी से भी लोगों को आकर्षित कर रहे हैं। उन्हें जब जब कप्तानी मौका मिला उन्होंने खुद को साबित किया है।

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें


Advertisement
Topics you might be interested in:
Sujit singh
CONTRIBUTOR
Advertisement
Fetching more content...