"आंद्रे रसेल से शॉट लगाने की बराबरी कोई नहीं कर सकता"

आंद्रे रसेल
आंद्रे रसेल

आंद्रे रसेल का नाम आते ही उनके बड़े-बड़े छक्कों के शॉट दिमाग में आते हैं। हर गेंद पर शॉट मारने का प्रयास आंद्रे रसेल करते हैं। आईपीएल में केकेआर के लिए खेलने वाले इस बल्लेबाज के लिए उनकी टीम के ही एक खिलाड़ी ने बयान दिया है। रिंकू सिंह ने कहा कि आंद्रे रसेल की बराबरी शॉट खेलने के मामले में कोई नहीं कर सकता। यह उनकी ताकत है।

केकेआर की वेबसाइट में छपे इंटरव्यू में रिंकू सिंह ने कहा कि आंद्रे रसेल में काफी ताकत है और ऐसा कोई बल्लेबाज नहीं है जो उनकी तरह गेंद को हिट कर सके। उनके छक्के गगनचुम्बी होते हैं और उनकी स्पर्धा में मुझे अन्य कोई बल्लेबाज नजर नहीं आता। इस समय वह दुनिया के श्रेष्ठ ऑल राउंडर हैं। रिंकू सिंह ने यह भी कहा कि मेरी अँग्रेजी इतनी अच्छी नहीं है इसलिए मैंने ज्यादा बातचीत नहीं की लेकिन पिछली बार उनके कमरे में जन्मदिन के दौरान काफी मजे लिए थे।

यह भी पढ़ें: 3 टेस्ट विशेषज्ञ खिलाड़ी जो आईपीएल में सफल रहे थे

आंद्रे रसेल पिछले साल घातक साबित हुए

पिछले साल आईपीएल के दौरान आंद्रे रसेल ने तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था। 14 मैचों में उन्होंने 205 के स्ट्राइक रेट से 510 रन बनाए। केकेआर की टीम के लिए बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी में भी वह बेहतर रहे और 11 विकेट हासिल किये। इस बार भी उनकी टीम को रसेल से काफी उम्मीदें होंगी।

आंद्रे रसेल
आंद्रे रसेल

रसेल के छक्के लम्बे होते हैं इसलिए यूएई में बड़े मैदानों में उन्हें शायद कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। टाइमिंग गलत होने पर ही उन्हें आउट करने की संभावना रहेगी। बल्ले पर गेंद आने के बाद सीधा मैदान से बाहर छह रन के लिए जाती है। देखना होगा इस बार उनके बल्ले से कैसा प्रदर्शन देखने को मिलता है।

केकेआर की टीम ने दो बार ख़िताब जीता है लेकिन दोनों बार गौतम गंभीर की कप्तानी में ही टीम को जीत प्राप्त हुई थी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now