Create
Notifications

ऋषभ पंत भारतीय टीम के अगले कप्तान बन सकते हैं, पूर्व क्रिकेटर ने दी प्रतिक्रिया

England v India - 2nd Vitality IT20
England v India - 2nd Vitality IT20
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ऋषभ पंत काफी स्पेशल प्लेयर हैं और वो इंडियन टीम के अगले कप्तान बन सकते हैं।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज के दौरान ऋषभ पंत को इंडियन टीम का कप्तान बनाया गया था। केएल राहुल के चोटिल होने के बाद उन्हें कप्तानी का जिम्मा सौंपा गया था। ऋषभ पंत की अगुवाई में भारतीय टीम को शुरूआती दो मुकाबलों में हार मिली थी। हालांकि अगले दो मैचों में भारतीय टीम ने जीत दर्ज करते हुए सीरीज बराबर कर ली थी लेकिन आखिरी मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। इसी वजह से सीरीज 2-2 की बराबरी पर समाप्त हुई थी। उनके कुछ फैसलों की काफी आलोचना भी हुई।

ऋषभ पंत तीनों ही फॉर्मेट में भारत के बहुत बड़े प्लेयर बन सकते हैं - सबा करीम

वहीं सबा करीम का मानना है कि पंत नियमित तौर पर इंडियन टीम के कप्तान बन सकते हैं। उन्होंने जागरण टीवी से बातचीत में कहा 'ऋषभ पंत एक स्पेशल प्लेयर हैं और उनके पास मैच जिताने की क्षमता है। मेरे हिसाब से वो तीनों ही फॉर्मेट में भारत के बहुत बड़े प्लेयर बन सकते हैं। विदेशों में उनके परफॉर्मेंस को देखते हुए आप कह सकते हैं कि वो अगले कप्तान के प्रबल दावेदार हो सकते हैं। हालांकि मेरा ये मानना है कि हर एक प्लेयर का ध्यान टीम को मैच जिताने पर होना चाहिए ना कि कप्तानी की रेस में वो भागें।'

आपको बता दें कि ऋषभ पंत आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते हैं। पिछले दो सीजन से अपनी कप्तानी से उन्होंने काफी प्रभावित किया है और आगामी सीजन में भी वो टीम की कप्तानी कर सकते हैं।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...