Create
Notifications
Advertisement

ऋषभ पंत ने की लोगों से खास अपील, दिल्ली पुलिस ने शेयर किया वीडियो

  • ऋषभ पंत ने लोगों से पुलिस को सपोर्ट करने की अपील की है
  • ऋषभ पंत की इस वीडियो को दिल्ली पुलिस ने अपने ऑफिशियल पेज पर शेयर किया है
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 21 Apr 2020, 14:44 IST

Enter caption
ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने लोगों से दिल्ली पुलिस को सपोर्ट करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से जंग में सभी लोग भारत सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करें। इसे लेकर उन्होने एक ट्विटर पर एक वीडियो भी पोस्ट की है।

इस वीडियो में पंत ने कहा है,"आइए दिल्ली पुलिस का सहयोग करें और भारत सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करें। घर पर रहें, घर से बाहर केवल जरूरी काम के लिए ही निकलें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें तभी हम कोरोना को परास्त कर पाएंगे।" इसे दिल्ली पुलिस ने शेयर भी किया है।

ये भी पढ़ें: माइकल क्लार्क ने शेन वॉर्न को लेकर चौंकाने वाला किस्सा साझा किया

देखें ऋषभ पंत की यह वीडियो -

पंत ने इस वीडियो में एक क्रिकेट का एक उदहारण भी दिया है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह एक कैच या स्टंपिंग चांस का मिस हो जाना मैच की दिशा बदल देता है, उसी तरह आपकी एक गलती कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई को कमजोर कर सकती है। 

ऋषभ पंत के इस वीडियो को दिल्ली पुलिस ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से शेयर भी किया है। उन्होंने इसपर कैप्शन दिया है,''एक छोटा सा मिस्टेक हुआ, कैच या स्टंपिंग छूटा, तो मैच का डायरेक्शन ही बदल जाता है। ठीक इसी तरह, हमारी एक छोटी सी गलती, कोरोना और देश की इस लड़ाई में, हार और जीत का फ़र्क बन सकती है'। ऋषभ पंत की ये सीधी, सरल बातें, आप को ज़रूर सचेत करेंगी।''

केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक देश में कोरोनोवायरस के कुल सकारात्मक मामले बढ़कर 18000 से ज्यादा हो गए हैं। पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 1336 नए मामले सामने आए हैं, वहीं 47 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, भारत में कुल मौतों का आंकड़ा 600 के पार चला गया है।


Published 21 Apr 2020, 14:44 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit