ऋषभ पंत ने भारत की नई जर्सी को लेकर फैंस से पूछा खास सवाल, सूर्यकुमार यादव ने भी दी प्रतिक्रिया 

Ankit
पंत को नई जर्सी खूब पसंद आई है
पंत को नई जर्सी खूब पसंद आई है

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCC) ने पुरुष और महिला क्रिकेट टीम के लिए नई किट जारी कर दी है। यह जर्सी टी20 प्रारूप के लिए जारी की गई है। नई जर्सी आने के बाद से भारतीय खिलाड़ी इसे सोशल मीडिया में लगातार शेयर कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि मानो क्रिकेट प्रशंसको की ही तरह खिलाड़ियों को भी नई जर्सी का बेसब्री से इंतजार रहा होगा।

सोमवार को विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने नई स्काई ब्लू जर्सी को फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए। ऐसा लग रहा है कि पंत को नई जर्सी का डिजाइन काफी पसंद आ रहा है। इसीलिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से खुद की नई जर्सी के साथ तस्वीर पोस्ट की है। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'हमारी नई जर्सी कैसी है? मुझे बहुत पसंद है।'

उनकी इस तस्वीर पर साथी खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। सूर्यकुमार ने पंत की पोस्ट पर कमेंट किया है, 'लुकिंग शार्प मेट'। इससे पहले रविवार (18 सितंबर) को भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल और तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने भी नई जर्सी पहनकर जलवा बिखेरा था।

रोहित शर्मा की अगुवाई में पुरुष टीम और हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में महिला टीम टी20 अंतरराष्ट्रीय और आगामी टी20 विश्व कप में नई स्काई ब्लू जर्सी पहनेगी। नई जर्सी 2003 के विश्व कप किट की तरह है, जो हल्के नीले रंग की थी। वहीं पिछले साल यूएई में खेले गए टी-20 विश्व कप की बात करें तो भारतीय टीम की जर्सी गहरे नीले रंग की थी। ऐसे में आगामी विश्व कप में भारत नये रंग के साथ नजर आने वाला है।

भारतीय टीम 20 सितंबर से तीन मैचों की टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी। सीरीज का पहला मैच मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। यह सीरीज विश्व कप की तैयारियों के लिहाज से दोनों देशों के लिए महत्वपूर्ण रहने वाली है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar