Create

ऋषभ पंत को लेकर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
Australia v India - 4th Test: Day 2
Australia v India - 4th Test: Day 2

पूर्व क्रिकेटर और बेहतरीन कोचों में से एक प्रवीण आमरे ने भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। प्रवीण आमरे ने ऋषभ पंत को एक गेम चेंजर खिलाड़ी बताया है और कहा है कि वो अकेले दम पर मैच का रुख पलट सकते हैं।

ऋषभ पंत एक जबरदस्त आक्रामक बल्लेबाज हैं। उन्होंने अभी तक कई बेहतरीन पारियां टेस्ट क्रिकेट में खेली हैं। ऑस्ट्रेलिया में उन्होंने अपनी बेहतरीन पारियों के दम पर भारत को जीत दिलाई थी। उन्होंने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही जगह टेस्ट क्रिकेट में शतक लगाने का कारनामा किया हुआ है।

ऋषभ पंत एक मैच विनर प्लेयर हैं - प्रवीण आमरे

प्रवीण आमरे ने ऋषभ पंत की काफी तारीफ की और उन्हें एक मैच विनर प्लेयर बताया है। न्यूज 18 के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में प्रवीण आमरे ने पंत को लेकर प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा "जब पंत आउट होते हैं तो काफी खराब तरीके से आउट होते हैं लेकिन उन्होंने अलग-अलग परिस्थितियों में तीन टेस्ट शतक लगाए हैं। इससे पता चलता है कि वो एक मैच विनर खिलाड़ी हैं। हमने ऑस्ट्रेलिया में उनसे कई बेहतरीन पारियां देखी थीं। उस ऑस्ट्रेलिया टूर के दौरान उन्होंने काफी कुछ सीखा था। वो अब दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान भी हैं और काफी मैच्योर हो गए हैं। उनका कद अब और बढ़ गया है। जिस तरह से वो खेलते हैं हमें उसका सपोर्ट करना होगा। अब ये अलग एरा है और आज के जमाने में खिलाड़ी काफी अलग तरह से क्रिकेट खेलते हैं।"

आपको बता दें कि भारतीय टीम इस वक्त साउथ अफ्रीका टूर पर है जहां पर उन्हें तीन मैचों की टेस्ट सीरीज और उसके बाद वनडे सीरीज में हिस्सा लेना है। ऋषभ पंत के ऊपर इस दौरे पर काफी बड़ी जिम्मेदारी होगी। टेस्ट के साथ वनडे सीरीज में भी उनसे रनों की उम्मीद रहेगी।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment