Create
Notifications

ऋषभ पंत को खुद को मिले मौके का पूरा फायदा उठाना होगा, पूर्व क्रिकेटर का बयान

India v England - 3rd One Day International
India v England - 3rd One Day International
सावन गुप्ता
visit

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के लगातार खराब परफॉर्मेंस को लेकर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ऋषभ पंत को जो मौके मिल रहे हैं उसका उन्हें पूरा फायदा उठाना होगा।

ऋषभ पंत अभी तक वेस्टइंडीज के खिलाफ कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं। पहले टी20 मुकाबले में भी वो एक खराब शॉट खेलकर आउट हो गए थे। यही वजह है कि अब उनके ऊपर काफी सवाल उठाए जा रहे हैं। खासकर शॉट सेलेक्शन को लेकर उनकी काफी आलोचना हो रही है।

ऋषभ पंत को ज्यादा जिम्मेदारी के साथ खेलना होगा - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान ऋषभ पंत को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि पंत से उन्हें काफी उम्मीदें हैं। उन्होंने कहा,

मैं ऋषभ पंत के बारे में बात करना चाहूंगा। जिस तरह से वो पिछले मुकाबले में आउट हुए थे उसकी वजह से मैं थोड़ा निराश हूं। आपको खुद को मिले मौका का फायदा उठाना होगा। उन्होंने केवल एक ही वनडे में बड़ा स्कोर बनाया था। साउथ अफ्रीका में भी वनडे सीरीज में वो रन नहीं बना पाए थे। आप लगातार किसी सीरीज में रन बनाना चाहते हैं। हमारे अंदर हमेशा वो लालच होना चाहिए कि ज्यादा से ज्यादा रन बनाने हैं। इसलिए मुझे लगता है कि पंत को ज्यादा जिम्मेदारी के साथ खेलना चाहिए।

आपको बता दें कि ऋषभ पंत का रिकॉर्ड टी20 मैचों में भारत के लिए अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने अभी तक 42 टी20 मैचों में 22.53 की साधारण औसत से सिर्फ 631 रन ही बनाए हैं। पंत की काबिलियत को देखते हुए ये रन काफी नहीं हैं। वो एक ऐसे प्लेयर हैं जो अकेले दम पर किसी भी मैच का पासा पलट सकते हैं। हालांकि अभी तक उनसे इस तरह की कोई पारी देखने को नहीं मिली है।


Edited by सावन गुप्ता
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now