Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

मैथ्यू वेड के साथ स्लेजिंग को लेकर ऋषभ पंत ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

अपील करते ऋषभ पंत
अपील करते ऋषभ पंत
Nitesh
ANALYST
Modified 30 Dec 2020
न्यूज़

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ स्लेजिंग में उलझे दिखे। हालांकि इस बार उनके सामने कप्तान टिम पेन नहीं बल्कि मैथ्यू वेड (Matthew Wade) थे। मेलबर्न टेस्ट मैच के दौरान वेड और पंत के बीच काफी बातचीत देखने को मिली।

दरअसल दूसरे टेस्ट मैच के दौरान मैथ्यू वेड ने ऋषभ पंत के वजन को लेकर उन पर निशाना साधा था। मैथ्यू वेड ने ऋषभ पन्त के वजन को लेकर कमेन्ट करते हुए कहा कि आपका वजन 25 या 30 किलोग्राम ज्यादा है। इसके अलावा वेड ने यह भी कहा कि आप मोटे हो और खुद को बिग स्क्रीन पर देखो। मैं आपको दिखाऊंगा कि आप कैसे दिखते हो। वेड ने कहा कि आप स्क्रीन पर आते हो, तब फनी दिखते हो।

ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए मैथ्यू वेड ने 40 रन की पारी खेली और रविन्द्र जडेजा की गेंद पर पगबाधा आउट हो गए। हालांकि उन्होंने डीआरएस का इस्तेमाल किया था लेकिन गेंद विकेट पर टकराते हुए दिखाई दे रही थी। वेड ने कहा कि पन्त सिर्फ हंसते रहते हैं, वह कुछ बोलते नहीं हैं। मुझे नहीं समझ आया कई उनके हंसने का क्या कारण है।

ये भी पढ़ें: न्यूजीलैंड ने पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान को 101 रनों से हराया

ऋषभ पंत ने दी मैथ्यू वेड को लेकर प्रतिक्रिया

ऋषभ पंत ने मैथ्यू वेड के इस बयान को लेकर प्रतिक्रिया दी। टाइम्स नाऊ में छपी खबर के मुताबिक उन्होंने कहा कि मैंने इस बैंटर का पूरा लुत्फ उठाया लेकिन मेरे हिसाब से मैथ्यू वेड थोड़ी बहुत बातचीत चाह रहे थे ताकि वो और ज्यादा अपने खेल पर ध्यान लगा सकें लेकिन वो चीज मैं उन्हें नहीं देना चाहता था।

आपको बता दें कि 2018-19 के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टिम पेन और ऋषभ पंत के बीच मैदान में हुई बातचीत काफी फेमस हुई थी। उस दौरान टिम पेन ने ऋषभ पंत से बेबीसिटिंग करने को कहा था।

ये भी पढ़ें: रणजी ट्राफी के 3 दिग्गज कप्तान जो कभी भी टीम इंडिया के लिए नहीं खेले

Published 30 Dec 2020, 13:47 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now