काफी समय बाद ऋषभ पंत ने इस तरह की मैच्योर पारी खेली है, पूर्व क्रिकेटर का बयान

Nitesh
ऋषभ पंत ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली
ऋषभ पंत ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में जबरदस्त बल्लेबाजी को लेकर लगातार बड़ी प्रतिक्रिया सामने आ रही है। इसी कड़ी में अजय जडेजा ने भी उनकी पारी की काफी तारीफ की है। अजय जडेजा ने कहा है कि काफी समय के बाद ऋषभ पंत से इस तरह की मैच्योर पारी देखने को मिली है।

ऋषभ पंत ने अहम मौके पर बल्लेबाजी करते हुए तूफानी अर्धशतक जमाया। वह अंत तक टिके रहे और टीम इंडिया को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया। उनको प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। उनके और वेंकटेश अय्यर के बीच हुई साझेदारी की वजह से ही भारतीय टीम इतना बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रही। ऋषभ पंत और वेंकटेश अय्यर के बीच पांचवें विकेट के लिए सिर्फ 35 गेंद पर 76 रनों की साझेदारी हुई। पंत 28 गेंद पर 52 रन बनाकर नाबाद रहे, वहीं अय्यर ने 18 गेंद पर 33 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

ऋषभ पंत ने काफी मैच्योरिटी दिखाई - अजय जडेजा

पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान पंत की पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

आज पंत ने काफी बेहतरीन पारी खेली। स्किल से ज्यादा उनका टेंपरामेंट इस मुकाबले में काफी लाजवाब रहा। जो खिलाड़ी चौथे, पांचवें, छठे और सातवें नंबर पर बैटिंग करते हैं, जब वो बाउंड्री के साथ शुरूआत करते हैं तो फिर उन्हें बेहतर माइंडसेट में आने के लिए समय मिल जाता है। उन 28 गेंदों के दौरान पंत का माइंडसेट काफी क्लियर रहा। वेंकटेश अय्यर ने भी उनका पूरा साथ दिया। पंत के साथ एक प्रॉब्लम मुझे ये थी कि उन्हें लगता था कि केवल वही एक प्लेयर हैं जो पारी को आगे ले जा सकते हैं। लेकिन इस मुकाबले में पंत और अय्यर ने एक पार्टनर की तरह खेला। ये साझेदारी केवल पंत पर ही डिपेंड नहीं रही। पिछले छह महीने में ये शायद पंत की सबसे मैच्योर पारी थी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now