Asia Cup 2023 से पहले ऋषभ पंत ने भारतीय कैंप में की एंट्री, खिलाड़ियों साथ मस्ती करते आये नजर 

Neeraj
ऋषभ पंत 8 महीनों बाद भारतीय कैंप से जुड़े
ऋषभ पंत 8 महीनों बाद भारतीय कैंप से जुड़े

भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) मौजूदा समय में बैंगलोर की नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में अपना रिहैब पूरा कर रहे हैं। इस बीच सोमवार, 28 अगस्त को पंत टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के खिलाड़ियों से मिलने अलुर पहुचे, जहाँ भारत का एशिया कप (Asia Cup 2023) की तैयारी के लिए ट्रेनिंग कैंप लगा हुआ है।

बता दें कि एशिया कप में हिस्सा लेने से पहले भारतीय टीम ट्रेनिंग कैंप में जमकर मेहनत कर रही है। अभ्यास सत्र का आज पांचवां दिन था और इस दौरान एक खास मेहमान टीम से मिलने पहुंचे। हम बात कर रहे हैं ऋषभ पंत की जिनका बैंगलोर में ही बीसीसीआई (BCCI) के डॉक्टरों की निगरानी में रिहैब चल रहा है। कार एक्सीडेंट के बाद ये पहली बार है जब ऋषभ पंत ने टीम इंडिया के कैंप को ज्वाइन किया। इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों से मस्ती-मजाक किया और कोच राहुल द्रविड़ के साथ भी बात करते हुए देखे गए।

आप भी देखें यह तस्वीरें:

बता दें कि 25 वर्षीय पंत पिछले साल दिसंबर में एक सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए थे। उस एक्सीडेंट में उन्होंने किसी तरह से गाड़ी का शीशा तोड़कर अपनी जान बचाई थी। इसके बाद कुछ महीने पहले ही उनके घुटने की सर्जरी भी हुई है। उनके फैंस के लिए राहत की बात ये है कि वो तेजी से ठीक हो रहे हैं। पिछले दिनों 15 अगस्त के मौके पर पंत एक अभ्यास मैच में बल्लेबाजी करने भी उतरे थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा था।

वहीं, खबरों के मुताबिक टीम इंडिया 30 अगस्त को भारत से कोलंबो के लिए रवाना हो सकती है। भारत को अपना पहला मैच 2 सितम्बर को पाकिस्तान के विरुद्ध खेलना है। ये मैच कैंडी में खेला जायेगा। विश्वभर के सभी क्रिकेट फैंस इस महामुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by Prashant
Be the first one to comment