'मैं उत्साहित हूँ कि पहला मैच माही भाई के खिलाफ है'

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) उत्साहित हैं और उन्होंने कहा है कि वह इस सीजन में अपने इंडियन प्रीमियर लीग करियर में पहली बार टीम का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं। ऋषभ पन्त ने यह भी कहा है कि वह आईपीएल में माही भाई के खिलाफ कप्तानी करने के लिए भी उत्साहित हूँ। श्रेयस अय्यर की जगह पन्त को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाया गया है।

दिल्ली कैपिटल्स ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें पन्त कह रहे हैं कि मैं आईपीएल में पहली बार कप्तानी करने के लिए तैयार हूँ और पहला मैच माही भाई के खिलाफ है, इससे उत्साहित हूँ। यह एक अच्छा अनुभव होगा क्योंकि मैंने उससे बहुत कुछ सीखा है और मुझे अपने जीवन से भी बहुत अनुभव लिया है, इसलिए हम इस साल सीएसके के साथ कुछ नया और अलग करने की कोशिश करेंगे।

ऋषभ पन्त का पूरा बयान

भारतीय विकेटकीपर ने कहा कि मैं इस अवसर का अधिकतम लाभ उठाना चाहूंगा। हमने एक खिताब नहीं जीता है, मैं इस साल इसे पाने के लिए अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रयास करूंगा और मुझे लगता है कि एक टीम के रूप में हम पिछले 2-3 वर्षों से अच्छी तरह से खेल रहे हैं और जो भी हम कर रहे हैं उसकी तैयारी चल रही है। हर कोई मन के एक महान फ्रेम में दिखता है और यही आप कप्तान के रूप में चाहते हैं, कि हर कोई अपना 100% दे रहा है।

ऋषभ पन्त ने कहा कि हर कोई खुश है और अच्छी चीजें उनके साथ ही होती है, जो अच्छा सोचते हैं। गौरतलब है कि श्रेयस अय्यर इस सीजन चोट के कारण बाहर हैं, ऐसे में पन्त को कप्तान बनाया गया है। ऋषभ पन्त दिल्ली के तूफानी बल्लेबाजों में से एक हैं। दिल्ली का पहला मैच 10 अप्रैल को मुंबई में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ होगा।

Quick Links

Edited by निरंजन