Create
Notifications

ऋषभ पन्त ने दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

reaction-emoji
निरंजन

ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान के रूप में अपने सपने को साकार करने जा रहे हैं। श्रेयस अय्यर के चोटिल होकर बाहर होने के बाद ऋषभ पन्त को नया कप्तान बनाया गया है। इस मौके पर ऋषभ पन्त ने कहा है कि वह दिल्ली के लिए कप्तानी करते हुए श्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। उन्होंने कप्तान बनना एक सपना पूरा होने जैसा बताया।

पन्त ने कहा कि दिल्ली वह है जहाँ मैं बड़ा हुआ, और जहाँ मेरी आईपीएल यात्रा छह साल पहले शुरू हुई थी। इस टीम का नेतृत्व करना मेरा सपना रहा है। आज वह सपना सच होता लग रहा है, मुझे लगता है कि यह विनम्र है। मैं वास्तव में आभारी हूं, खासकर हमारे टीम मालिकों का जिन्होंने मुझे इस भूमिका के लिए पर्याप्त रूप से सक्षम माना।

ऋषभ पन्त का पूरा बयान

ऋषभ पन्त ने कहा कि अद्भुत कोचिंग स्टाफ और मेरे चारों ओर निपुण वरिष्ठ लोगों के साथ मैं दिल्ली कैपिटल्स के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने का इंतजार नहीं कर सकता। गौरतलब है कि श्रेयस अय्यर के नहीं होने पर दिल्ली के मैनेजमेंट और मालिकों ने यह बड़ी जिम्मेदारी ऋषभ पन्त के कन्धों पर डाली है। टीम में कई सीनियर खिलाड़ी थे लेकिन पन्त को कप्तान के रूप में चुना गया।

ऋषभ पन्त
ऋषभ पन्त

श्रेयस अय्यर का नहीं होना दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक बड़ा झटका होगा, जो पिछले साल अपनी कप्तानी में आईपीएल के फाइनल में पहुंचे थे। अय्यर 23 मार्च को पुणे में इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे के 8 वें ओवर में फील्डिंग करते हुए अपने बाएं कंधे मेंचोट लगवा बैठे थे। 8 अप्रैल को अय्यर के कंधे की सर्जरी होनी है और वह खेल के मैदान से 4-5 महीने के लिए दूर हो जाएंगे। देखना होगा कि ऋषभ पन्त नई जिम्मेदारी का निर्वहन कैसे करेंगे।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...