Create
Notifications

ऋषभ पन्त ने चेन्नई सुपरकिंग्स को हराने के बाद एमएस धोनी के लिए दी बड़ी प्रतिक्रिया

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 10 Apr 2021
न्यूज़

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने आईपीएल (IPL) में पहले मैच में जीत के साथ इस बार अभियान की शुरुआत की है। चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेलते हुए दिल्ली ने ऐसा महसूस नहीं होने दिया कि टीम ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) जैसे 23 वर्षीय कप्तान की कप्तानी में खेल रही है। मैच में जीत दर्ज करने के बाद ऋषभ पन्त ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए अहम बात कही।

पन्त ने कहा कि मैं शुरुआत में कुछ दबाव में था। लेकिन हमने अंत तक अच्छा किया। एमएस के साथ टॉस के लिए जाना बहुत खास था। मैंने उससे बहुत कुछ सीखा है। हम सोच रहे थे कि हम नॉर्टजे और रबाडा के बिना क्या करेंगे और मुझे लगा कि हमारे साथ जो विकल्प हैं उनके साथ क्या करना है। नेट रन रेट के लिए कोई प्रयास नहीं था क्योंकि यह टूर्नामेंट का शुरूआती चरण है। पृथ्वी और शिखर ने पावरप्ले में हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने इसे सरल रखा और कुछ अच्छे क्रिकेट शॉट्स खेले। आवेश और टॉम करन ने बीच में बेहतर गेंदबाजी कर चेन्नई को 188 पर रोका।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए दिल्ली के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और 188 रन का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया। इस समय ऐसा लगा कि चेन्नई को जीत मिलेगी क्योंकि धोनी को कप्तानी का ख़ासा अनुभव है लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

दिल्ली के लिए पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए मैच को एकतरफा बना दिया। हालांकि बाद में दिल्ली के कुछ विकेट गिरे लेकिन जीत तब तक उनकी मुट्ठी में आ गई थी। दिल्ली की इस जीत से कप्तान ऋषभ पन्त का मनोबल जरुर ऊँचा होगा। टीम को भी अब आगे निरंतरता बनाकर रखने में मदद मिलेगी और एक नई ऊर्जा के साथ दिल्ली की टीम आगे बढ़ेगी।

Published 10 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now