Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत को दिया 'बेबीसिटर' बनने का ऑफर, मिला जबरदस्त जवाब

Enter caption
Modified 09 Jan 2019, 17:47 IST
न्यूज़
Advertisement

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीत तीसरे टेस्ट मैच के दौरान टिम पेन द्वारा पंत को अपने बच्चों की जिम्मेदारी संभालने का ऑफर देने के बाद से पंत सुर्खियों का हिस्सा बन गए हैं। इतना ही नहीं पंत ने पेन की मज़ाकिया टिप्पणी को गंभीरता से लेते हुए पेन की पत्नी और बच्चों के साथ फ़ोटो भी खिंचाई थी। इन सब के बाद पंत के इस बेबिसिटिंग के हुनर की डिमांड बढ़ गई है। हाल ही में पिता बने भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने बेबीसिटर बनने का ऑफर दिया है।

दरअसल, हुआ ये कि रिषभ पंत ने सुबह-सुबह ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए गुड मॉर्निंग लिखा था। रोहित शर्मा ने पंत के इस ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए उन्हें अपनी बेटी का बेबीसिटर बनने की जिम्मेदारी संभालने का आग्रह किया। रोहित ने ट्वीट में लिखा “ऋषभ सुना है तुम एक अच्छे बेबीसिटर हो, मुझे भी एक की तलाश है, अगर तुम बनोगे तो रितिका खुश होगी।”

रोहित के इस ट्वीट पर उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने लिखा कि काश मैं ऋषभ पंत की सेवाओं का इस्तेमाल कर पाती!

वहीं पंत ने रोहित और रितिका सजदेह के इस आग्रह का जवाब देते हुए लिखा कि भइया क्या युजवेंद्र चहल ढंग से जिम्मेदारी नहीं संभाल पा रहा है? मुझे खुशी होगी अगर मैं समायरा( रोहित की बेटी) की बेबिसिटिंग करता हूँ।

इन सब के बीच पंत की आईपीएल टीम ने भी मज़ाकिया अंदाज़ में लिखा कि हमें पूरा भरोसा है चाचा पंत समायरा का ख्याल जरूर रखना चाहेंगे, मगर आईपीएल में नहीं।

बता दें कि रिषभ पंत के साथ बेबी सिटर का टैग मेलबर्न टेस्ट के दौरान जुड़ा था, जब कंगारू कप्तान टिम पेन ने स्लेजिंग करते हुए उन्हें ऐसा कहा था। टेस्ट मैच खत्म होने के बाद पंत के टिम पेन के बच्चों को गोद में उठाए हुए फोटो भी सोशल मीडिया में वायरल हुई थी।

Get Cricket News In Hindi Here.

Published 09 Jan 2019, 17:47 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit