Create
Notifications

ऋषभ पंत के कप्तानी वाले कुछ फैसले काफी हैरान करने वाले रहे, पूर्व सलामी बल्लेबाज का बयान

ऋषभ पंत मैच के बाद (Photo Credit - IPLT20)
ऋषभ पंत मैच के बाद (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कप्तानी को लेकर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस आईपीएल सीजन पंत की कप्तानी के कुछ फैसले काफी हैरान करने वाले रहे हैं।

ऋषभ पंत को लेकर वसीम जाफर ने कहा "उनकी कप्तानी के कुछ फैसले काफी हैरान करने वाले रहे हैं। कई बार उन्होंने रोवमेन पॉवेल को तीसरे नंबर पर भेज दिया और नो बॉल कंट्रोवर्सी हुई। मुझे उनसे उस कंट्रोवर्सी के दौरान बेहतर समझ की उम्मीद थी। बल्लेबाजी की अगर बात करें तो अभी तक वो उस तरह से आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि वो अच्छा प्रदर्शन करें। ये फॉर्मेट पंत को सूट करता है और आखिर के कुछ मुकाबलों में टीम को उनकी जरूरत है।"

दिल्ली कैपिटल्स प्वॉइंट्स टेबल में 5वें पायदान पर है

ऋषभ पंत की अगुवाई में दिल्ली कैपिटल्स का परफॉर्मेंस इस सीजन मिला-जुला रहा है। टीम ने 10 मैचों में 5 जीत हासिल की है और 5 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। टीम इस वक्त प्वॉइंट्स टेबल में पांचवें पायदान पर है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में ऋषभ पंत ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करनी चाही लेकिन ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं बना पाए। उन्होंने श्रेयस गोपाल के एक ही ओवर में 22 रन बनाए लेकिन उसी ओवर में वो आउट भी हो गए। पंत ने कुल मिलाकर 16 गेंद पर 26 रन बनाए।

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने गुरूवार को खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार तरीके से जीत हासिल की। इस जबरदस्त जीत के बाद अब दिल्ली के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बनी हुई हैं। टीम आगे के मुकाबलों में भी इसी तरह का प्रदर्शन करना चाहेगी।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...