बिना बैसाखी के एयरपोर्ट पर आए नजर ऋषभ पंत, देखें वीडियो

तेजी से रिकवरी कर रहे हैं ऋषभ पंत ( फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम)
तेजी से रिकवरी कर रहे हैं ऋषभ पंत ( फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम)

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। दरअसल, यह स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज तेजी से रिकवरी कर रह है। पिछले साल के अंत में सड़क दुर्घटना के शिकार हुए ऋषभ पंत (Rishbh Pant) इस साल आईपीएल 2023 से भी बाहर हो गए थे। हालांकि इस हादसे के बाद अब पंत तेजी से रिकवर हो रहे हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पंत बिना बैसाखी के आसानी से चलते हुए नजर आ रहे हैं।

बिना किसी के सहारे के आराम से चलते नजर आए ऋषभ पंत

सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह मुंबई एयरपोर्ट के बाहर आते नजर आ रहे हैं। वहीं इस दौरान उनके दाहिने घुटने पर ब्रेस नजर आई। हालांकि वह बिना बैसाखी के आसानी से चलते हुए नजर आए। फिल्मीज्ञान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पंत का यह वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में पंत एयरपोर्ट पर फैंस के साथ सेल्फी लेते हुए भी नजर आए, वहीं उनको देख ऐसा लगा कि वह बहुत जल्द पूरी तरह से ठीक होकर मैदान पर वापसी करेंगे।

ऋषभ पंत पिछले साल दिसंबर 2022 में दिल्ली से रुड़की जाते वक्त कार हादसे का शिकार हो गए थे। इस हादसे के बाद उन्हें रिकवरी के लिए अभी तक कई सर्जरी से भी गुजरना पड़ा है। इस जानलेवा हादसे के बाद वह इस साल आईपीएल 2023 में नहीं खेल पाए थे। वहीं वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी एक्शन में नहीं दिख पाएंगे। माना जा रहा है पंत को अभी मैदान पर पूरी तरह से ठीक होने में कुछे महीने और लग सकते हैं और वह इस साल भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप से भी दूर रह सकते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now