तीसरे वनडे के दौरान मेडिकल हेल्प लेते दिखे थे ऋषभ पंत, तस्वीरें हुई वायरल 

Ankit
चिकित्सा सहायता प्राप्त करते हुए पंत
चिकित्सा सहायता प्राप्त करते हुए पंत

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस समय खराब फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ हालिया वनडे सीरीज में निराश किया है। क्राइस्टचर्च में खेले गए तीसरे वनडे में उन्होंने 10 रन बनाए थे। आउट होने के बाद वह ड्रेसिंग रूम में लेटे हुए नजर आए। उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

बुधवार को खेले गए मैच में पहली पारी के दौरान पंत को कुछ चिकित्सा सहायता प्राप्त करते हुए देखा गया था। इसके बाद उनकी दूसरी पारी के दौरान विकेटकीपिंग को लेकर संशय की स्थिति थी। हालांकि, वह मैच के रद्द होने से पहले, विकेटों के पीछे अपनी जिम्मेदारी संभालते हुए नजर आए थे।

पंत ने सीरीज के पहले वनडे में सिर्फ 15 रन बनाए थे जबकि दूसरा वनडे बारिश की भेंट चढ़ गया था और उनकी बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था। इससे पहले उनका न्यूजीलैंड दौरे पर टी-20 सीरीज में भी निराशाजनक प्रदर्शन रहा था। उन्होंने टी20 सीरीज में दो मैचों में कुल 17 रन बनाए थे।

मैं वनडे में नंबर 4 या 5 पर बल्लेबाजी करना पसंद करूंगा- ऋषभ पंत

तीसरे वनडे से पहले उन्होंने अपनी पसंदीदा बल्लेबाजी पोजीशन के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था, "मैं टी20 अंतरराष्ट्रीय में ओपनिंग करना चाहता हूं। मैं वनडे में नंबर 4 या 5 पर बल्लेबाजी करना पसंद करूंगा। मैं टेस्ट प्रारूप में नंबर 5 पर ही बल्लेबाजी कर रहा हूं। जाहिर है जब आप बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो गेम प्लान बदल जाता है।"

पंत ने आगे कहा कि वह टीम की जरूरत के हिसाब से किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी के लिए तैयारी हैं। उन्होंने इस बारे में आगे कहा, "मुझे जहां भी मौका मिलेगा, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगा। वनडे में आपको ज्यादा सोच-विचार करने की जरूरत नहीं है, लेकिन आपको टी20 में ऐसा करना होगा।"

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment