Create
Notifications

विकेटों के पीछे से ऋषभ पंत ने पैट कमिंस के साथ की स्लेजिंग, वीडियो हुआ वायरल

Enter caption
विनय प्रताप

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भारतीय खिलाड़ियों के साथ हमेशा से स्लेजिंग करते आये हैं। मगर इस बार एक भारतीय खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ ' जैसे को तैसा ' व्यवहार किया। युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का स्लेजिंग कर खूब ध्यान किया है। जहां पहले उन्होंने उस्मान ख्वाजा की खूब टांग खींची थी तो अब पैट कमिंस के साथ ऐसे ही व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल हुआ यूं कि ऋषभ पंत विकेट के पीछे से बोल बोल कर पैट कमिंस का ध्यान भटकाने की कोशिश में लगे हुए थे, जिसकी आवाज़ स्टंप माइक से लोग सुन पा रहे थे। तभी मैच प्रसारक चैनल को कमेंट्री बंद करने की सूझी जिससे कि ऋषभ पंत की ये स्लेजिंग स्टंप माइक के जरिये सभी दर्शक आराम से सुन व देख सकें। चैनल ने अपनी कमेंट्री अश्विन द्वारा फेंके गए पूरे ओवर में बंद रखी। इस दौरान पंत कमिंस को छेड़ते नज़र आये। वह उनसे कहा रहे थे ' इतना आसान नहीं है। अगली गेंद पर उन्होंने पर उन्होंने पैट से कहा ' कम ऑन , कुछ छक्के लगाओ। इस दौरान वह अश्विन को भी निर्देश देते नजर आए। वह अश्विन से कह रहे थे कि पैट को पिच पर ही गेंद डालो। वहीं अगले ही पल कमिंस से कहने लगे ' पैट तुम खराब गेंदों को बाहर क्यों छोड़ रहे हो?' अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वहीं मैच की बात करें तो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट में भारतीय टीम ने इतिहास रचते हुए ऑस्ट्रेलिया को 31 रन से हरा दिया। ऑस्ट्रेलिया 323 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 291 रन पर सिमट गई। इसी के साथ भारत ने इतिहास रच दिया।

रा हटके' सेक्शन की खबरों को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...