ऋषभ पन्त का धुआंधार शतक, इंट्रास्क्वाड मैच में खेली जबरदस्त पारी

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल की तैयारियों में लगी भारतीय टीम (Indian Team)साउथैम्पटन में इंट्रास्क्वाड मैच खेल रही है जिसका आज दूसरा दिन है। टीम इंडिया को ही दो धड़ों में बांटकर इस मैच को खेला जा रहा है। कुछ बेहतरीन पारियां इस दौरान देखने को मिली है। ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) ने अपना तूफानी अंदाज जारी रखा है और एक नाबाद शतक जड़ा है। उनके अलावा शुभमन गिल का बल्ला भी चला है।

इंट्रास्क्वाड मैच की एक टीम के कप्तान विराट कोहली हैं और दूसरी टीम के कप्तान केएल राहुल हैं। बीसीसीआई ने ट्वीट शेयर करते हुए मैच को लेकर जानकारी साझा की जिसमें बताया गया कि ऋषभ पन्त ने 94 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 121 रन बनाए हैं। उनके अलावा शुभमन गिल ने भी 135 गेंदों में 85 रनों की पारी खेली है। इशांत शर्मा ने भी बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 36 रन देकर 3 विकेट झटके।

विराट कोहली ने की गेंदबाजी

बीसीसीआई ने एक और ट्वीट किया जिसमें विराट कोहली को गेंदबाजी करते हुए देखा जा सकता है। खास बात यह है कि केएल राहुल उनके सामने बल्लेबाजी कर रहे हैं। बीसीसीआई ने इस वीडियो में कैप्शन देते हुए लिखा कि कप्तान बनाम कप्तान। इसमें यह भी अनुमान लगाने के लिए कहा गया है कि बल्लेबाज ने गेंद पर कौन सा शॉट खेला है। ट्वीट में गेंद पर पूरा शॉट नहीं दिखाया गया है।

उल्लेखनीय है कि मैच के पहले दिन भी बीसीसीआई ने एक समरी वीडियो डाला था जिसमें दिखाया गया था कि इंट्रास्क्वाड मैच में क्या हुआ है। अंतिम दृश्य में ऋषभ पन्त को लॉन्गऑन के ऊपर से एक छक्का लगाते हुए दिखाया गया। इससे फैन्स को एक अंदाजा जरुर हो गया होगा कि ऋषभ पन्त ने तेजी से बल्लेबाजी की है। हालांकि शुभमन गिल ने अच्छी बल्लेबाजी की है और फाइनल मैच में बतौर ओपनर टीम में लिया जा सकता है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment