‘Fighter Pant...'- एक साल पहले बैसाखी के सहारे थे ऋषभ पंत; भारतीय विकेटकीपर ने बुरे दौर को याद कर शेयर किया पोस्ट

Sneha
Rishabh Pant Shares Special Post Remembering Old Days
Picture Courtesy: Rishabh Pant Instagram

Rishabh Pant recent insta post about his journey from accident to win t20 world cup: टीम इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप 2024 में किए गए जबरदस्त प्रदर्शन की चर्चा हर तरफ हो रही है। इस बहुप्रतीक्षित ऐतिहासिक जीत का जश्न देश के कोने-कोने में मनाया गया। एक आम आदमी से लेकर देश के प्रधानमंत्री तक सभी ने भारतीय खिलाड़ियों की सराहना करते हुए उन्हें बधाईयां दी। न्यूज चैनल हो या सोशल मीडिया हर तरफ इस जीत को अपने-अपने अंदाज में शेयर किया जा रहा है।

इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर भी पोस्ट शेयर करने का दौर शुरू हो गया। क्रिकेट खिलाडियों ने जहां ट्रॉफी के साथ पोस्ट साझा कर अपनी जीत का जश्न मनाया तो वहीं उनकी पत्नियों ने भी उनकी सराहना करते हुए पोस्ट शेयर की। इन सभी के बीच अब भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक खास वीडियो साझा की है।

ऋषभ पंत ने अपने एक्सीडेंट से लेकर टी20 वर्ल्ड कप जीतने तक का सफर दिखाया

ऋषभ पंत ने भारतीय टीम की जीत के पीछे अपनी संघर्ष भरी जर्नी से लेकर जीत के लम्हें तक की एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने एक्सीडेंट के बाद क्रिकेट खिलाड़ी ने कैसे रिकवर किया है। व्हील चेयर से उठकर अपने पैरों पर खड़े होने तक, और फिर इस शानदार ऐतिहासिक जीत तक उन्हें कितने कठिन समय से गुजरना पड़ा है।

वीडियो के कैप्शन में पंत ने लिखा, 'ब्लेसड, हंबल, ग्रेटफुल। इसके बाद उन्होंने लिखा कि भगवान का अपना प्लान होता है। इस वीडियो पर फैंस ने खूब तारीफ भरी प्रतिक्रियाएं दी हैं और ऋषभ के हौसले की तारीफ की है। एक तरफ जहां कुछ लोगों ने उन्हें फाइटर कहा है तो वहीं किसी ने लिखा है कि वो कभी हिम्मत न हारने वालों में से हैं।

ऋषभ पंत का हुआ था भयानक एक्सीडेंट

आपको बता दें कि 30 दिसंबर 2022 का दिन ऋषभ पंत के लिए बहुत बुरा साबित हुआ था। ऋषभ का अपनी कार से काफी बुरी तरह एक्सीडेंट हो गया था। हालांकि ऋषभ ने हिम्मत दिखाई और खुद बाहर आ गए, जिसके बाद लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। ऋषभ कहते हैं कि इस हादसे को वो कभी नहीं भूल सकते। भले ही इस एक्सीडेंट के बाद उन्हें काफी देर घर बैठना पड़ा हो लेकिन उन्होंने हिम्मत कभी नहीं हारी और इसका परिचय उन्होंने वर्ल्ड कप में दिया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now