Create

वर्ल्डकप के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिलने को लेकर ऋषभ पंत ने दिया बड़ा बयान

Enter caption

हर किसी खिलाड़ी की चाहत होती है कि वो विश्वकप में खेले। खासकर जब वो अच्छा प्रदर्शन कर रहा हो। अब इसी चीज का मलाल दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के मन में भी है। वह आईपीएल के दौरान अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्हें 30 मई से इंग्लैंड में होने वाले विश्वकप की 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया। इस पर कई पूर्व खिलाड़ियों ने आपत्ति और नाराजगी भी जाहिर की। अब जब एक बार फिर ऋषभ पंत ने आईपीएल में अपनी टीम के लिए जिताऊ पारी खेली तो उनके दिल का दर्द बाहर आ गया। उन्होंने कहा कि वह टीम इंडिया में चयन न होने की बात को भुला नहीं पाए हैं। यह बात अब भी उनके दिमाग में घूम रही है।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 36 गेंदों पर 78 रनों की पारी खेलने के बाद ऋषभ पंत ने कहा कि मुझे अच्छी पारी खेलकर और टीम की जीत में अहम योगदान देकर अच्छा लग रहा है लेकिन मैं झूठ नहीं बोलूंगा। चयन का ख्याल मेरे दिमाग में लगातार था। मैंने अपने खेल पर ध्यान दिया और इसका फायदा मुझे मिला। विकेट अच्छा था, जिसका मैंने भरपूर फायदा उठाया। हमारी टीम में सभी को अपनी भूमिका पता है। साथ ही सहयोगी स्टाफ इस बारे में बार-बार बताता भी रहता है। हालांकि, 15 सदस्यीय टीम में शामिल न करने के बावजूद ऋषभ पंत को विश्वकप के लिए स्टैंडबाई खिलाड़ी के रूप में जरूर रख लिया गया है।

ऋषभ पंत की शानदार पारी के बाद सौरव गांगुली ने मैदान पर आकर इस खिलाड़ी को गोद में उठा लिया था। सौरव के इस सम्मान से ऋषभ पंत बेहद प्रसन्न नजर आए। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए बड़े गर्व की बात है कि सौरव गांगुली ने मुझे इतना सम्मान दिया। उधर, सौरव गांगुली ने ट्विटर पर लिखा कि ऋषभ पंत और पार्थ जिंदल तुम इसके हकदार हो। तुम बेहतरीन हो।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment