AUS v IND: टिम पेन के कहने पर 'बेबी सिटर' बने ऋषभ पंत

Enter caption

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे चल रही है। इस सीरीज के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग देखने को मिली है। भारत की ओर से ऋषभ पंत तो ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने एक दूसरे पर वार करने का कोई मौका नही छोड़ा है। लेकिन मैदान पर दोनों के बीच हई स्लेजिंग अब सच साबित हो गई है।

दरअसल हुआ यूं कि मेलबर्न टेस्ट के दौरान तीसरे दिन जब ऋषभ पंत बल्लेबाजी कर रहे थे। उस वक्त विकेट के पीछे से टिम पेन लगातार पंत को उकसाने की कोशिश में लगे हुए थे। इस दौरान उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की टीम में वापसी पर पंत से कहा था कि क्या अब तुम मेरे बच्चों की जिम्मेदारी ले सकोगे? पंत ने पेन की टिप्पणी को गम्भीरता से लेते हुए उनकी इस स्वीकार कर लिया ।

Enter caption

अब टिम पेन की पत्नी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से साल के पहले दिन एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में ऋषभ पंत टिम पेन की पत्नी और दोनों बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर लिखा है- बेस्ट बेबी सिटर... ऋषभ पंत।

आईसीसी ने भी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है- टिम पेन ने बॉक्सिंग डे टेस्ट में ऋषभ पंत से कहा- तुम बेबी सिटर बनोगे? मैं अपनी पत्नी को फिल्म दिखाने ले जाऊंगा। तुम पीछे से मेरे बच्चों का ख्याल रखना। आईसीसी ने इस लाइन के साथ ऋषभ पंत की तरफ से लिखा- चुनौती स्वीकार है।

Enter caption

बता दें कि मेलबर्न टेस्ट के दौरान टिम पेन और ऋषभ पंत के बीच काफी कमेंट्स हुए थे। हालांकि, इन सबकी शुरुआत टिम पेन ने की थी। पेन ने पंत से कहा था कि जब वह अपनी पत्नी को फिल्म दिखाने ले जाएं तो क्या वह उनके बच्चे के लिए बेबी सिटर का काम करेंगे।

Enter caption

उन्होंने यह भी कहा था कि भारतीय वनडे टीम में महेंद्र सिंह धोनी की वापसी हो गई है। ऐसे में धोनी के आने पर पंत टीम से बाहर हो जाएंगे और वह बेबी सिटर की भूमिका निभा सकते हैं।

Get trending news Here

Quick Links

App download animated image Get the free App now