Create
Notifications

''लगे रहो भैया हम भी आपके साथ हैं", ऋषभ पंत ने किया ट्वीट

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
visit

कोरोना महामारी (Covid-19) में कई दिग्गज क्रिकेटर्स और बॉलीवुड सुपरस्टार आमजन की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं। इन सभी के साथ मीडिया इंडस्ट्री से भी ज्यादातर लोगों ने कोरोना पीड़ितों की मदद करने में अपना अहम योगदान दिया है। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) ने भी एक वरिष्ट पत्रकार के ट्वीट को शेयर कर यह आश्वासन दिया है कि वो भी उनके साथ मदद में खड़े हैं। वरिष्ट पत्रकार उमेश कुमार ने ट्वीट करते हुए जानकरी दी कि उन्होंने पहाड़ी क्षेत्र में दौरा किया और लोगों के बीच जरुरी सामान पहुँचाया है। उनके इस ट्वीट पर ऋषभ पन्त ने भी अपने विचार रखे।

वरिष्ट पत्रकार उमेश कुमार ने ट्वीट करते हुए भारतीय टीम के खिलाड़ी रहे सुरेश रैना (Suresh Raina), मौजूदा तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami), बॉलीवुड स्टार सोनू सूद व डांसर राघव जुयाल को टैग करते हुए लिखा कि गढ़वाल दौरा पूरा करके देहरादून वापिस आ गया हूँ। टिहरी, श्रीनगर, रुद्रप्रयाग और उत्तरकाशी ज़िलों का भ्रमण किया पहाड़ परिवर्तन समिति , स्थानीय संगठन, ITBP को ऑक्सीमीटर , इंफ़्रारेड मशीन ,दवाइयाँ सौंपी ताकि दूर दराज के गाँव तक पहुँचे। उनकी इस बड़ी मदद पर ऋषभ पन्त ने भी उनका साथ देने की बात कही और लिखा कि लगे रहो भैया हम भी आपके साथ हैं। ऋषभ पन्त के इस सन्देश पर उमेश कुमार ने लिखा कि थैंक यू सो मच मेरे भाई!

कोरोना महामारी में कई भारतीय खिलाड़ियों ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाएं हैं, जिनमें विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, इरफ़ान पठान, गौतम गंभीर और अब ऋषभ पन्त का नाम शामिल हो गया है। ऋषभ पन्त फ़िलहाल भारतीय टीम के साथ मुंबई में मौजूद हैं और लगातार अपनी फिटनेस पर मेहनत करते हुए नजर आते हैं। इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम न्यूज़ीलैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलेगी, जिसको लेकर ऋषभ पन्त के खिलाफ न्यूज़ीलैंड टीम ने अलग से प्लान बनाने की बात पर खुलासा किया है। फाइनल मुकाबले के बाद इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेगी। भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेली जाएगी।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now