IPL Auction में हिस्सा लेंगे ऋषभ पंत, प्लेयर्स की नीलामी के दौरान रिकी पोंटिंग के साथ रहेंगे मौजूद

IPL Qualifier - Chennai v Delhi
IPL Qualifier - Chennai v Delhi

आईपीएल 2024 (IPL) के लिए होने वाले ऑक्शन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। खबरों के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस ऑक्शन के दौरान फ्रेंचाइजी के साथ दुबई में मौजूद रहेंगे। पिछले साल हुए एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत का ये पहला ऑफिशियल काम होगा।

ऋषभ पंत पिछले साल दिसंबर के आखिर में दुर्घटना का शिकार हो गए थे। उनका भयानक तरीके से एक्सीडेंट हो गया था और इसके बाद से ही वो लगातार मैदान से बाहर चल रहे थे। हालांकि अब दिल्ली कैपिटल्स ने ऐलान किया है कि पंत अगले साल होने वाले आईपीएल सीजन में हिस्सा लेंगे। दिल्ली कैपिटल्स के मुताबिक ऋषभ पंत आईपीएल 2024 में खेलते हुए नजर आएंगे। मैनेजमेंट के मुताबिक,एनसीए में अपनी रिकवरी कर रहे ऋषभ पंत के फरवरी तक फिट हो जाने की उम्मीद है। इसके बाद एनसीए मैनेजर के द्वारा इजाजत मिलने पर ही वह आईपीएल में खेल पाएंगे। दिल्ली कैपिटल्स के एक अधिकारी ने कहा कि पंत निश्चित तौर पर मैदान में रहकर टीम का नेतृत्व करेंगे।

ऋषभ पंत और रिकी पोंटिंग आईपीएल ऑक्शन में रहेंगे मौजूद - रिपोर्ट

वहीं अब ये भी खबरें आ रही हैं कि पंत आईपीएल ऑक्शन के दौरान भी मौजूद रहेंगे। क्रिकबज्ज के मुताबिक फ्रेंचाइजी के एक मेंबर ने बताया कि ऋषभ पंत और रिकी पोंटिंग दुबई में होने वाले ऑक्शन के दौरान मौजूद रहेंगे। पंत पैडल उठाएंगे या नहीं ये तो कंफर्म नहीं है लेकिन वो ऑक्शन टीम का हिस्सा हैं। अगर ऐसा होता है तो पंत एक्टिव कप्तान के तौर पर आईपीएल में हिस्सा लेने वाले पहले प्लेयर बन जाएंगे। कहा ये जा रहा है कि उन्होंने कोच रिकी पोंटिंग के साथ मीटिंग भी की है।

आपको बता दें कि आईपीएल 2024 की शुरुआत मार्च में हो सकती है और मई के आखिरी हफ्ते तक चल सकती है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता