Create
Notifications

पूर्व विकेटकीपर का बयान, ऋषभ पंत तोड़ेंगे एम एस धोनी के रिकॉर्ड्स

एम एस धोनी और ऋषभ पंत
एम एस धोनी और ऋषभ पंत
Nitesh

पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज किरण मोरे ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। किरण मोरे के मुताबिक पंत एक दिन एम एस धोनी (MS Dhoni) के रिकॉर्ड्स तोड़ देंगे। उन्होंने पंत की काफी तारीफ की।

News18.com से खास बातचीत में किरण मोरे ने ऋषभ पंत को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा "आप हर दिन कुछ ना कुछ सीखते हैं। अलग-अलग पिचों पर अलग सतह पर कीपिंग करके आप बहुत कुछ सीखते हैं। इसके अलावा दुनिया के बेहतरीन स्पिनर्स और तेज गेंदबाजों के खिलाफ कीपिंग करके भी आप काफी कुछ सीखते हैं। आपको ऑब्जर्व करके सीखना होता है। ऋषभ पंत मेरे हिसाब से एम एस धोनी का रिकॉर्ड तोड़ देंगे। जैसे-जैसे उन्हें अनुभव आता जाएगा वो काफी लंबा सफर तय करेंगे।"

ये भी पढ़ें: वॉशिंगटन सुंदर के शतक नहीं पूरा कर पाने को लेकर उनके पिता ने पुछल्ले बल्लेबाजों पर जताया गुस्सा

कोच रवि शास्त्री ने ऋषभ पंत से जुड़ा अहम खुलासा किया था

इससे पहले भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने भी ऋषभ पंत की काफी तारीफ की थी। पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में विपरीत परिस्थितियों में बल्लेबाजी करते हुए जबरदस्त शतक जड़ दिया।

रवि शास्त्री ने पंत से जुड़ा अहम खुलासा करते हुए बताया "पंत के ऊपर हमने सख्ती भी की थी क्योंकि कोई भी चीज आसानी से नहीं मिलती है। ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले उनसे कहा गया था कि उन्हें अपने गेम की रिस्पेक्ट करनी होगी। इसके अलावा उन्हें अपना वजन भी कम करना होगा और कीपिंग पर भी काम करना होगा। हमें पता था कि उनके पास जबरदस्त टैलेंट है और उन्होंने शानदार प्रदर्शन करके भी दिखाया। पंत ने पिछले कुछ महीने से काफी कड़ी मेहनत की और नतीजा सबके सामने है। कल उन्होंने जो पारी खेली वो भारत में खेली गई सबसे बेस्ट काउंटरअटैकिंग पारी है। इसके अलावा विकेटकीपिंग भी उन्होंने जबरदस्त तरीके से की।"

ये भी पढ़ें: मार्टिन गप्टिल की धुआंधार पारी की बदौलत न्यूजीलैंड ने आखिरी टी20 में ऑस्ट्रेलिया को हराया, 3-2 से जीती सीरीज


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...